Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Dominik Mysterio की चोट के पीछे क्या है सच? WWE स्टार को लेकर रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Published at :April 23, 2024 at 10:20 PM
Modified at :April 23, 2024 at 10:21 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


“डर्टी डोम” को हाल ही में अपने बाएं हाथ पर आर्म ब्रेस पहने देखा गया था।

डोमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) मौजूदा समय में कंपनी के टॉप हील्स में से एक हैं, जिन्हें अपने कैरेक्टर के वजह से काफी नफरत का शिकार होना पड़ता है। आप जानते ही होंगे डोमिनिक इस समय जजमेंट डे का हिस्सा हैं और हील बनकर उनके लिए एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। बता दें डोमिनिक, एंड्राडे को अपने अंडर रखना चाहते थे और उन्हें आदेश देकर काम कराना चाहते थे। लेकिन एंड्राडे ने उनकी इस बात को अस्वीकार करते हुए उन पर ही हमला कर दिया, जिसके बाद से इन दोनों के बीच जंग चल रही है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में डोमिनिक को जेडी मैक्डोनाघ के साथ मिलकर एक टैग टीम मैच में एंड्राडे और रिकोशे का सामना करना था। लेकिन मैच से ठीक कुछ समय पहले डोम अपने बाएं हाथ में ब्रेस पहने आए और उन्होंने बताया कि वह चोटिल है, जिसके चलते उनकी जगह सैंटोस एस्कोबार इस मैच में जेडी के पार्टनर बनेंगे।

हालांकि, डोम अपने साथियों का समर्थन करने के लिए रिंगसाइड पर मौजूद थे। चूंकि मैच से पहले तक डोमिनिक की चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं था, इसलिए इस समय हर किसी के मन में सिर्फ एक सवाल है कि क्या सच में डोमिनिक मिस्टीरियो चोटिल हैं या फिर ये चोट किसी स्टोरीलाइन का पार्ट है? बता दें अब एक बैकस्टेज रिपोर्ट के जरिए इस बात का खुलासा हो चुका है कि डोमिनिक चोटिल है या नहीं।

क्या Dominik Mysterio को सच में लगी है चोट?

फाइटफुल सेलेक्ट के अनुसार, डोमिनिक मिस्टीरियो को सच में चोट लगी है और ये चोट किसी भी स्टोरीलाइन का पार्ट नहीं है। लेकिन वह कैसे चोटिल हुए हैं और रिंग में उनकी वापसी की समय सीमा क्या है इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

रॉ पर अपने सेगमेंट के बाद फाइटफुल के सीन रॉस सैप ने आज कहा कि उन्होंने पिछले हफ्ते डोमिनिक की चोट के बारे में रिपोर्ट दी थी, जिसके परिणामस्वरूप डोम को UK में हुए लाइव इवेंट से भी बाहर होना पड़ा। वहीं इस हफ्ते के रॉ में डोमिनिक की जगह सैंटोस एस्कोबार बतौर एक रिप्लेसमेंट आए थे।

फाइटफुल सेलेक्ट ऑन एक्स के सीन रॉस सैप ने कहा, “फाइटफुल सेलेक्ट ने पिछले हफ्ते फ्री टियर पर रिपोर्ट दी थी कि डोमिनिक मिस्टीरियो यूरोपीय दौरे से बाहर थे, और आज सैंटोस एस्कोबार रॉ में उनकी जगह लेंगे। हालांकि, उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

आप जानते ही होंगे रिया रिप्ले दो हफ्ते पहले बैकस्टेज में लिव मॉर्गन के हमले के चलते चोटिल हो गई थी और इस वजह से उन्हें मजबूरी में अपना टाइटल भी छोड़ना पड़ा। क्योंकि रिया चोट के चलते अब लंबे समय के लिए टेलीविजन से दूर रहेंगी, ऐसे में डोम के लिए WWE का क्या प्लान है इसके बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं है। वहीं दूसरी तरफ जजमेंट में भी दरार पड़ना शुरू हो गई है, ऐसे में आगे क्या होगा ये बताना अभी थोड़ा मुश्किल है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement