Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Randy Orton हील टर्न लेकर कोडी रोड्स को बनाएंगे अपना निशाना? WWE ने दो पुराने दोस्तों के लिए बनाई खास योजना

Published at :June 19, 2024 at 5:21 PM
Modified at :June 19, 2024 at 5:21 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Randy Orton बहुत जल्द हील टर्न ले सकते हैं।

WWE Clash at the Castle 2024 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की एजे स्टाइल्स (AJ Styles) पर जीत के बाद द अमेरिकन नाइटमेयर को द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने घेर लिया था। ब्लडलाइन के अटैक से रोड्स को बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) बाहर आए। उसी समय का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें ऑर्टन को कोडी रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप बेल्ट को घूरते देखा जा रहा है।

रैंडी ऑर्टन का इस तरह से चैंपियनशिप बेल्ट को देखना संकेत दे रहा है कि उनका हील टर्न ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में संभावनाएं तूल पकड़ने लगी हैं कि क्या फ्यूचर में रैंडी ऑर्टन vs कोडी रोड्स मैच देखा जा सकता है। आइए जानते हैं कि WWE Clash at the Castle 2024 में हुए सेगमेंट के क्या मायने हो सकते हैं।

Randy Orton की आंखें कुछ और बयां कर रही थीं

WWE Clash at the Castle 2024 में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने मिलकर द ब्लडलाइन मेंबर्स को वापस बैकस्टेज भगा दिया था। जैसे ही ऑर्टन, रोड्स के पास आए तभी उन्हें चमचमाती चैंपियनशिप बेल्ट को घूरते देखा गया। आपको बता दें कि ऑर्टन 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं और उनकी आखिरी चैंपियनशिप जीत 2020 Hell in a Cell इवेंट में आई थी।

उसके बाद द वाइपर को टैग टीम स्टोरीलाइंस में देखा गया है। वो इस दौरान मैट रिडल के साथ Raw टैग टीम चैंपियन भी बने और पिछले कुछ महीनों से केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर काम कर रहे हैं। मगर Clash at the Castle में वो बाहर कोडी रोड्स की मदद करने के लिए आए थे, लेकिन उनकी आंखें कुछ और ही बयां कर रही थीं। चूंकि कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन ने द लीगेसी टीम में साथ काम किया है, इसलिए उनके इतिहास को देखते हुए यह स्टोरीलाइन बहुत रोमांच से भरी रह सकती है।

रैंडी ऑर्टन का हील टर्न आइकॉनिक होगा

रैंडी ऑर्टन WWE इतिहास के सबसे महान हील सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और उनका कोडी रोड्स पर अटैक करके हील टर्न लेना बहुत मजेदार लम्हा रह सकता है। दरअसल ऑर्टन का किरदार हमेशा से ऐसा रहा है कि उनपर भरोसा नहीं किया जा सकता और यही बात उन्हें एक खास हील सुपरस्टार साबित करती है।

ऐसा लगता है जैसे ऑर्टन का हील टर्न निश्चित है। एक तरफ सोलो सिकोआ ने कोडी रोड्स के खिलाफ धावा बोल दिया है, दूसरी ओर ऑर्टन के आने से चैंपियनशिप स्टोरीलाइन बहुत धमाकेदार बन सकती है। ऐसे में यह भी देखना दिलचस्प होगा कि केविन ओवेंस की इस कहानी में क्या अहम भूमिका रहती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement