Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: जयपुर पिंक पैंथर्स की पूरी टीम

Published at :August 18, 2024 at 1:00 PM
Modified at :August 19, 2024 at 3:01 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


दो बार की चैंपियन ने कुल मिलाकर 12 खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीदा।

पीकेएल के 11वें सीजन (PKL 11) के दौरान दो बार की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम थोड़ा अलग नजर आएगी। इसकी वजह यह है कि नीलामी से पहले उन्होंने अपने कप्तान सुनील कुमार को रिलीज कर दिया था और ऑक्शन में उन्हें खरीदा भी नहीं। सुनील कुमार की भरपाई करने के लिए टीम ने अनुभवी डिफेंडर सुरजीत को शामिल किया है। इसके अलावा भवानी राजपूत को रिलीज करने के बाद नीरज नरवाल से उन्हें रिप्लेस किया गया है।

जयपुर पिंक पैंथर्स का रेडिंग डिपार्टमेंट ज्यादा बेहतर नजर आ रहा है। इसकी वजह यह है कि उनके पास अर्जुन देशवाल तो पहले से ही थे। ऑक्शन के दौरान जयपुर ने विकाश कंडोला और श्रीकांत जाधव जैसे रेडर्स को भी खरीद लिया। इन दोनों ही रेडर्स के पास अनुभव की कोई कमी नहीं है। नवनीत और अभिजीत मलिक भी रेडिंग में टीम को मजबूती प्रदान करते हैं। इसी वजह से जयपुर का कॉम्बिनेशन इस बार थोड़ा अलग होगा।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स की पूरी टीम:

यहां हम आपको बताते हैं कि पीकेएल के 11वें सीजन में कौन-कौन से खिलाड़ी जयपुर पिंक पैंथर्स का हिस्सा होंगे।

रेडर्स

अर्जुन देशवाल, श्रीकांत जाधव, विकाश कंडोला, नीरज नरवाल, नवनीत, अभिजीत मलिक और के धरानिधरन।

डिफेंडर्स

सुरजीत, रीजा मीरबाघेरी, अंकुश राठी, केएस अभिषेक, अर्पित सरोहा, रवि कुमार, लकी शर्मा और मयंक मलिक।

ऑलराउंडर्स

आमिर हुसैन मोहम्मदमालेकी और आमिर वानी।

जयपुर पिंक पैंथर्स अभी तक दो बार पीकेएल का टाइटल जीत चुकी है। उन्होंने पहले सीजन का खिताब जीता था और इसके बाद 9वें सीजन के दौरान दूसरी बार चैंपियन बने। अब देखने वाली बात होगी कि टीम का प्रदर्शन 11वें सीजन के दौरान कैसा रहता है। जयपुर के सामने सबसे बड़ा सवाल यही होगा कि इस बार वो किसे कप्तान बनाते हैं। पिछले कुछ सीजन से सुनील कुमार कप्तान थे लेकिन इस बार उन्हें सुरजीत या विकाश कंडोला में से किसी एक को कप्तान बनाना पड़ सकता है।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement