Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: जैंग कुन ली को अभी तैयारी की जरुरत, पटना पाइरेट्स के कोच ने कही बड़ी बात

Published at :October 22, 2024 at 3:48 PM
Modified at :October 22, 2024 at 3:48 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पुनेरी पलटन ने पटना को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 (PKL 11) के आठवें मैच में गत चैंपियन पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को 40-25 के बड़े अंतर से हराया है। पुणे के खिलाड़ियों ने फिर से ऑलराउंड प्रदर्शन किया, लेकिन पटना पहले और फिर दूसरे हाफ में भी फिसड्डी टीम साबित हुई। कोच नरेंदर रेडू विशेष रूप से अपनी टीम के रेडिंग डिपार्टमेंट को लेकर चिंतित हैं।

इस मैच में पुनेरी पलटन के लिए रेडिंग में असलम इनामदार और मोहित गोयत, वहीं डिफेंस में गौरव खत्री और अमन, दोनों ने हाई-5 स्कोर करके पटना पाइरेट्स के रेडिंग डिपार्टमेंट की कमर तोड़ कर रख दी थी। दूसरी ओर पटना में अंकित के अलावा कोई भी खिलाड़ी मैच पर अधिक प्रभाव नहीं डाल पाया।

रेडिंग बहुत ज्यादा कमजोर – नरेंदर रेडू

पटना पाइरेट्स के कोच नरेंदर रेडू ने कहा, “पहले हाफ से पूर्व हमसे डिफेंस में गलती हुई, लेकिन रेडिंग में अधिक कमजोरी दिखाई पड़ रही है। हम जिस प्लान से आए थे, रेडर उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए और बार-बार टैकल होते रहे। यदि रेडिंग में प्वाइंट आए होते तो जरूर अंत तक हमारा डिफेंस मुकाबले को खींच सकता था।”

जैंग कुन ली पर बोले कोच नरेंदर रेडू

जैंग कुन ली की पीकेएल में वापसी पर कोच नरेंदर रेडू ने कहा, “हम इसी रणनीति पर काम कर रहे हैं कि जिस परिस्थिति में जिस रेडर की जरूरत पड़ेगी, उसी को खिलाएंगे। जैंग कुन ली को पूरी तरह तैयार होने के लिए अभी ओर समय चाहिए।” बता दें कि कोरियाई प्लेयर जैंग कुन ली को पुणे के खिलाफ आखिरी मिनटों में एक सब्स्टिट्यूट प्लेयर के तौर पर लाया गया, लेकिन वो केवल एक बोनस प्वाइंट ही हासिल कर पाए।

बोनस और अटैकिंग गेम से मिली जीत – बीसी रमेश

पुनेरी पलटन की लगातार दूसरी जीत पर कोच बीसी रमेश ने कहा, “उनके पास अयान एक अच्छा रेडर है और हम सुधाकर को लेकर भी प्लान बनाकर आए थे। हमने शुरुआत से ही बोनस और अटैकिंग गेम खेलने के साथ-साथ डिफेंस को मजबूत बनाने पर जोर दिया। हमारा प्लान था कि जब भी विपक्षी रेडर अटैक के इरादे से आएगा, उसे टैकल करना ही है। अमन ने विश्वास के साथ कहा कि वो लेफ्ट रेडरों को नहीं बख्शेगा। रेडिंग में भी असलम, मोहित और पंकज ने अच्छा किया।”

अमन बहुत अच्छा डिफेंडर है – बीसी रमेश

पटना के खिलाफ हाई-5 स्कोर करने वाले अमन पर कोच बीसी रमेश ने बताया, “मैं अमन को बहुत सालों से देख रहा हूं, पुनेरी पलटन में आने के बाद मैंने उससे कहा कि उसे मेरी बात माननी ही होगी तो उसे बहुत फायदा होगा। उसने ऐसा ही किया और पटना के रेडरों को अटैक नहीं करने दिया। उसके अलावा मोहम्मद अमान भी मौका मिलने पर बहुत अच्छा करेगा और एक लेफ्ट कॉर्नर मोहित भी बहुत अच्छा खेलता है।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement