Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE SmackDown (मई 10, 2024) में होंगे ये बड़े मुकाबले

Published at :May 9, 2024 at 6:54 PM
Modified at :May 9, 2024 at 6:54 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


बैकलैश के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड होगा।

बैकलैश इवेंट के बाद WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले धमाकेदार एपिसोड का आयोजन इस हफ्ते होगा। इस शनिवार भारतीय प्रशंसकों को कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे, क्योंकि किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए कई सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। WWE रॉ के बाद अब स्मैकडाउन के 10 मई के एपिसोड में इस इवेंट के पहले राउंड का आयोजन किया जाएगा। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि WWE फ्राइडे नाइट SmackDown के आगामी एपिसोड के लिए कौन-कौन से बड़े मुकाबले बुक किए गए हैं।

WWE SmackDown (10 मई, 2024): मैच कार्ड

WWE किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट – पहला राउंड

  • एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन
  • बैरन कॉर्बिन बनाम कार्मेलो हेस
  • एलए नाइट बनाम सैंटोस एस्कोबार
  • बॉबी लैश्ले बनाम टामा टोंगा

इनमें से कुछ मैच 10 मई के एपिसोड में होंगे, क्योंकि स्मैकडाउन केवल 2 घंटे के लिए ही होता है और ऐसे में ये सारे मैच एक साथ नहीं हो सकते। हालांकि, अभी तक WWE ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इनमें से कौन से मैच इस हफ्ते होंगे और कौन से उसके अगले हफ्ते।

एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के आगामी एपिसोड में 2024 किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE में काफी लंबा इतिहास है, ऐसे में ये तो तय है कि हमें इनके बीच एक जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा।

एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन दोनों ही सुपरस्टार स्मैकडाउन में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। WWE बैकलैश इवेंट में एजे स्टाइल्स का सामना कोडी रोड्स से हुआ लेकिन वह “अमेरिकन नाइटमेयर” को हराने में असमर्थ रहे। दूसरी ओर, रैंडी ऑर्टन ने केविन ओवेन्स के साथ मिलकर सोलो सिकोआ और टामा टोंगा का सामना किया, लेकिन टांगा लोआ की खलल के चलते उनके हाथ भी हार ही लगी।

बैरन कॉर्बिन बनाम कार्मेलो हेस

बैरन कॉर्बिन एक बार फिर WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं और वापसी के बाद वह जरुर अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे। यही नहीं वह दूसरी बार किंग ऑफ द रिंग भी बनना चाहेंगे। हालांकि, उससे पहले इस टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग मैच में उनका सामना NXT से स्मैकडाउन का हिस्सा बनने वाले सुपरस्टार कार्मेलो हेस से होगा। NXT में भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली है। लेकिन अब देखने वाली बात ये होगी की कौन इस मैच में बाजी मारता है और टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश करता है।

एलए नाइट बनाम सैंटोस एस्कोबार

एलए नाइट की उम्र भले ही 40 के आसपास हो, लेकिन उनका अच्छा समय अभी शुरू ही हुआ है। एलए नाइट को अपने डेब्यू के बाद से ही WWE फैंस से बहुत प्यार मिला है, जिसके चलते वह कम समय में ही टॉप स्टार बन गए हैं। अब उनका सामना सैंटोस एस्कोबार से होगा, जो इस समय हील कैरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं। इन दोनों ही सुपरस्टार के बीच की टक्कर काफी देखने लायक होगी। क्योंकि इससे इनके बीच भी एक नई दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

बॉबी लैश्ले बनाम टामा टोंगा

किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में बॉबी लैश्ले को शामिल करना बहुत सही फैसला था, क्योंकि वह WWE के ऑल टाइम ग्रेट सुपरस्टार्स में से एक हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग मैच में उनका सामना ब्लडलाइन के नए सदस्य टामा टोंगा से होगा, जिन्होंने अपने WWE डेब्यू के बाद से मेन रोस्टर में तबाही मचा रखी है। हालांकि, लैश्ले का सामना करना टामा के लिए आसान नहीं होगा, क्योंकि न सिर्फ वह टामा से ज्यादा शक्तिशाली है, बल्कि उनके पास ऐसे मैचों का अनुभव भी काफी ज्यादा है।

लेकिन अगर द ब्लडलाइन ने खलल डाला तो मैच का नतीजा बदल भी सकता है, इसके अलावा ये तो तय है कि लैश्ले का साथ देने के लिए और ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ने के लिए उनकी साथी यानी की स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी आ सकते हैं। अब इस मैच में क्या होगा ये तो इस समय नहीं कहा जा सकता, लेकिन ये तो तय है कि हमें इन दोनों के बीच एक जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement