Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

SummerSlam 2024 के लिए इन चार नए मैचों को WWE कर सकती है बुक

Published at :July 28, 2024 at 11:14 PM
Modified at :July 28, 2024 at 11:14 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


SummerSlam 2024 को खास बनाने के लिए WWE कुछ अन्य मैचों को बुक कर सकती है।

WWE SummerSlam साल में होने वाले सबसे बड़े प्रो रेसलिंग इवेंट्स में से एक है और 2024 में इसका 37वां संस्करण क्लीवलैंड में आयोजित होने वाला है। ये गर्मियों में होने वाला WWE का सबसे बड़ा इवेंट है और यही कारण है कि इन दिनों कई दिलचस्प स्टोरीलाइन को रुप देने में कंपनी जुटी हुई है।

इस आगामी इवेंट के लिए जिस तरह के मैचों का अभी तक ऐलान किया गया है, उससे साफ पता चलता है कि WWE इस इवेंट को बहुत बड़े स्तर पर ले जाना चाहती है। चूंकि, समरस्लैम के आयोजन में अब भी कुछ दिन शेष हैं, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी कुछ और नए मैचों को मैच कार्ड में डाल सकती है। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन नए मैचों के बारे में बताते हैं, जिन्हें WWE, SummerSlam 2024 को खास बनाने के लिए बुक कर सकती है।

4. जजमेंट डे vs ऑसम ट्रुथ

WWE अक्सर अपने इवेंट्स में उन सुपरस्टार्स को जरुर मैच देती है, जिनका ताल्लुक उस जगह से है जहां इवेंट होने वाला है। आप जानते ही होंगे समरस्लैम जिस स्थान पर है, वो स्थान द मिज का होमटाउन है और यही कारण है कि मिज समरस्लैम 2024 की पोस्टर का हिस्सा भी हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें किसी मैच में नहीं डाला गया है, लेकिन समरस्लैम के आगाज में अभी समय है।

ऐसे में उम्मीद है कि WWE जरुर द मिज को इस इवेंट में एक मैच दे सकते हैं और वो मैच उन्हें उनके टैग टीम साथ आर ट्रुथ के साथ द जजमेंट डे के खिलाफ मिल सकता है। आप जानते ही होंगे अभी कुछ समय पहले ऑसम ट्रूथ को हराकर जजमेंट डे के फिन बैलर और जेडी मैकडोनाग नए WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन बने थे। अब समरस्लैम में WWE ऑसम ट्रूथ यानी की मिज और आर ट्रुथ को उनका टाइटल रीमैच दे सकती है।

3. अल्बा फायर और इस्ला डॉन vs जेड कारगिल और बियांका बेलेयर – WWE विमेंस टैग टाइटल मैच 

अल्बा फायर और इस्ला डॉन ने दो महीने पहले क्लैश एट द कैसल इवेंट में जेड कारगिल और बियांका बेलेयर से WWE विमेंस टैग टीम टाइटल जीता था। उसके बाद से पूर्व चैंपियन ने कई बार रीमैच लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें नहीं मिला। लेकिन अब WWE के दूसरे सबसे बड़े इवेंट यानी की समरस्लैम में कारगिल और बेलेयर को उनका रीमैच मिल सकता है और फायर और इस्ला को अपना टैग टाइटल डिफेंड करना पड़ सकता है।

2. DIY vs द ब्लडलाइन

DIY ने अभी कुछ समय पहले ही ए-टाउन डाउन अंडर को हराकर स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स को अपने नाम किया था। हालांकि, चैंपियन बनने के बाद ही ब्लडलाइन के नए सदस्य जैकब फाटू ने उनके ऊपर हमला करके अपने इरादे साफ कर दिए थे। बता दें समरस्लैम से ठीक पहले स्मैकडाउन में टैग टीम टाइटल के अगले दावेदार के लिए एक गौंटलेट मैच का आयोजन किया गया है।

इस मैच में ब्लडलाइन भी शामिल है और संभावना इस बात की ज्यादा है कि मैच भी वही जीतेंगे। अगर ब्लडलाइन ये मैच जीत जाती है तो, वह DIY के ऊपर हमला करने और टाइटल को हथियाने में ज्यादा समय नहीं लगाएंगे। ऐसे में WWE इन दोनों का मैच समरस्लैम के लिए बुक कर सकती है।

1. व्याट सिक्स vs चैड गेबल और क्रीड ब्रदर्स

व्याट सिक्स ने WWE में आने के बाद से ही चैड गेबल को अपना निशाना बनाया है, लेकिन अंकल हाउडी और उनके ग्रुप ने सिर्फ उन्हें डराया था। मगर चैड ने क्रीड ब्रदर्स के साथ मिलकर सबसे पहले अंकल हाउडी उर्फ बो डलास पर बुरी तरह हमला कर दिया, इसके बाद व्याट सिक्स ने अपना असली रूप दिखाया और चैड गेबल को सबक सिखाया। चूंकि, इनके बीच कई हफ्तों से विवाद चल रहा है, ऐसे में WWE समरस्लैम को खास बनाने के लिए उनका मैच बुक कर सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement