Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: पटना पाइरेट्स की पूरी टीम

Published at :August 20, 2024 at 8:46 PM
Modified at :August 20, 2024 at 8:46 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


तीन बार की चैंपियन ने ऑलराउंडर गुरदीप और शुभम शिंदे को महंगे दाम में खरीदा।

पटना पाइरेट्स, प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के इतिहास की सबसे सफल टीम है। इस टीम ने अभी तक सबसे ज्यादा 3 बार पीकेएल की ट्रॉफी जीती है। हालांकि पिछले कुछ सीजन से पटना उस तरह का खेल नहीं दिखा पा रही है, जिसके लिए वो जाने जाते थे। पटना पाइरेट्स का परफॉर्मेंस ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से हर बार टीम में काफी ज्यादा बदलाव किए जाते हैं। पीकेएल के 11वें सीजन के ऑक्शन से पहले भी पटना पाइरेट्स ने कई सारे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था।

पटना ने अपने दिग्गज रेडर सचिन तंवर को बाहर कर दिया था और इसके बाद सचिन पीकेएल के 11वें सीजन (PKL 11) के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। तमिल थलाइवाज ने उन्हें 2 करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा। पटना ने इस बार ऑक्शन के दौरान ऑलराउंडर गुरदीप को 59 लाख में खरीदा। इसके अलावा बंगाल वारियर्स से आए डिफेंडर शुभम शिंदे के लिए 70 लाख की बोली लगाई। इसके अलावा रेडर जैंग कुन ली को भी पटना पाइरेट्स ने अपनी टीम में शामिल किया है।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए पटना पाइरेट्स की पूरी टीम:

कुल मिलाकर 13 खिलाड़ियों को पटना पाइरेट्स ने ऑक्शन के दौरान खरीदा और कुछ खिलाड़ी पहले से ही रिटेन किए जा चुके थे। अब हम आपको बताते हैं कि पीकेएल के 11वें सीजन के लिए पटना पाइरेट्स का टीम कॉम्बिनेशन क्या है।

रेडर्स

जैंग कुन ली, मीतू, देवांक, संदीप कुमार, कुनाल मेहता और एम सुधाकर।

डिफेंडर्स

शुभम शिंदे, हामिद नादेर, थियागराजन युवराज, दीपक राजेंद्र सिंह, प्रशांत कुमार राठी, बाबू मुरागसन, अमन, सागर, परविंदर, मनीष और अबिनंद सुभाष।

ऑलराउंडर्स

अंकित और गुरदीप।

आपको बता दें कि पटना पाइरेट्स ने पीकेएल के 10वें सीजन के दौरान कुल 22 मुकाबले खेले थे। इस दौरान टीम को 11 मैचों में जीत मिली थी और 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। जबकि 3 मैच पटना पाइरेट्स के टाई पर समाप्त हुए थे। इस बार टीम इससे बेहतर प्रदर्शन जरूर करना चाहेगी।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement