Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: तेलुगू टाइटंस ने पवन सहरावत को बनाया कप्तान, नए कोच के साथ लगाना चाहेंगे टीम का बेड़ा पार

Published at :October 3, 2024 at 12:14 AM
Modified at :October 3, 2024 at 12:14 AM
Post Featured Image

Neeraj


नीलामी में पवन सहरावत को टाइटंस ने किया था रिटेन।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में भी पवन सहरावत कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। तेलुगू टाइटंस ने साफ कर दिया है कि आगामी सीजन में भी पवन सहरावत उनके कप्तान बने रहेंगे। पिछले सीजन टाइटंस ने पवन को दो करोड़ रूपये से ऊपर की राशि में खरीदा था और अपना कप्तान भी बनाया था। इस सीजन भी पवन का नाम नीलामी में आया था, लेकिन टाइटंस ने उन्हें रिटेन करने का निर्णय लिया था।

कप्तान के रूप में पवन सहरावत का टाइटंस के साथ पहला सीजन भूलने लायक था। पिछले सीजन टाइटंस की टीम केवल दो ही मैच जीतने में सफल रही थी। 22 में से 19 मैचों में उन्हें हार मिली थी और एक मैच टाई पर समाप्त हुआ था। इस प्रदर्शन के बावजूद टीम ने उनके ऊपर भरोसा बनाए रखा है। पवन भी पूरी कोशिश करेंगे कि इस सीजन वह टीम का भाग्य पलटने में कामयाब हो सकें। इस बार टीम के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव हुआ है।

दबंग दिल्ली को पहली बार लीग चैंपियन बनाने वाले कृष्ण कुमार हूडा अब टीम के नए हेडकोच हैं। हूडा के पास अनुभव की कोई कमी नहीं है और वह पवन जैसे खिलाड़ी के साथ चमत्कार कर सकते हैं। तेलुगू टाइटंस की टीम पांचवें सीजन से ही लीग का हिस्सा है, लेकिन एक भी बार नॉकआउट राउंड में नहीं पहुंच सकी है।

आगामी सीजन में पवन दिखाना चाहेंगे अपनी ताकत

चोट के कारण केवल दो रेड के बाद ही पूरा नौवां सीजन मिस करने वाले पवन ने पिछले सीजन वापसी की थी। पिछले सीजन उन्होंने 21 मैचों में 202 रेड प्वाइंट्स हासिल किए थे। इसके अलावा उन्होंने 15 टैकल प्वाइंट भी हासिल करते हुए ऑलराउंडर के टैग के साथ न्याय करने की कोशिश की थी।

लगातार दो सीजन में 300 से अधिक रेड प्वाइंट ले चुके पवन फिर से उसी लय को हासिल करने की कोशिश करेंगे। केवल 126 मैच खेलकर ही पवन लीग के तीसरे सबसे सफल रेडर बन चुके हैं। पवन के नाम 1189 रेड प्वाइंट दर्ज हो चुके हैं। वह अब तक लीग में 62 सुपर-10 भी लगा चुके हैं और इस मामले में चौथे स्थान पर हैं। 

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement