Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Auction: युवा जय भगवान पर हुई पैसों की बारिश, बेंगलुरु बुल्स ने बड़ी कीमत पर खरीदा

Published at :August 16, 2024 at 5:23 PM
Modified at :August 16, 2024 at 5:24 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


जय भगवान इस सीजन एक नई टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

जय भगवान पीकेएल के 11वें सीजन (PKL 11) में बेंगलुरु बुल्स के लिए खेलते दिखेंगे। युवा प्लेयर जय भगवान कई अनुभवी खिलाड़ियों से ज्यादा कमाई करके ले गए हैं। बेंगलुरु बुल्स ने उनपर 63 लाख रुपये की बोली लगाई है। उनपर कई टीमों ने बोली लगाई, लेकिन अंत में बेंगलुरु बुल्स ने बाजी मारते हुए उन्हें अपने साथ जोड़ा है। उनपर विकास कंडोला, श्रीकांत जाधव और अन्य अनुभवी खिलाड़ियों से काफी ज्यादा बोली लगी है।

दो सीजन के बाद छोड़ा यू मुम्बा का साथ

जय भगवान 14 साल की उम्र से कबड्डी खेल रहे हैं और अब भी उनकी गिनती युवाओं में होती है। 18 वर्षीय जय ने युवा कबड्डी सीरीज में खेलते हुए अपनी अलग पहचान बनाई थी और आखिरकार उन्हें 2022 में यू मुम्बा ने अपने साथ जोड़ने का निर्णय लिया था। अपने पीकेएल डेब्यू सीजन में उन्हें 19 मैचों में खेलने का अवसर मिला, लेकिन महज 75 रेड प्वाइंट्स हासिल कर सके थे।

वहीं 10वें सीजन में उन्हें 13 मुकाबलों में मैट पर उतरने का अवसर मिला और इस बार वो केवल 47 रेड प्वाइंट्स बटोर पाए। बेंगलुरु बुल्स के कोच रणधीर सिंह सहरावत को उनमें जरूर कोई टैलेंट दिखा होगा तभी उन्होंने 63 लाख तक बोली लगाई।

युवाओं की टीम तैयार कर रही बेंगलुरु बुल्स

पीकेएल के 11वें सीजन के ऑक्शन से पूर्व बेंगलुरु बुल्स ने कप्तान सौरभ नंदल, पोनपार्थिबन सुब्रमण्यम और सुशील के रूप में एलीट खिलाड़ियों को रिटेन किया था। टीम में इसके अलावा आदित्य शंकर, अक्षित, परतीक पहले ही शामिल हैं और अब इस सूची में जय भगवान का नाम भी जुड़ गया है। जय भगवान के पीकेएल करियर पर नजर डालें तो अभी तक उन्होंने 32 मैचों में 122 रेड प्वाइंट अर्जित किए हैं। अब बेंगलुरु बुल्स उन्हें एक मेन रेडर के रूप में मौका दे सकती है। वैसे भी कोच रणधीर सिंह सहरावत युवाओं की प्रतिभा को निखारना अच्छे से जानते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement