Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Auction: पवन सेहरावत एक बार फिर बने तेलुगु टाइटंस का हिस्सा, टीम ने किया FMB कार्ड का इस्तेमाल

Published at :August 15, 2024 at 8:28 PM
Modified at :August 15, 2024 at 8:28 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


‘हाई फ्लायर’ के लिए इस बार भी काफी जबरदस्त बोली लगी है।

‘हाई फ्लायर’ पवन सेहरावत को पीकेएल 11 के ऑक्शन (PKL 11) के दौरान काफी महंगे दाम में खरीदा गया है। उन्हें तेलुगु टाइटंस ने एफबीएम कार्ड का प्रयोग करके दोबारा हासिल कर लिया है। पवन सेहरावत को खरीदने के लिए प्रमुख तौर पर दो टीमों यू-मुम्बा और बेंगलुरू बुल्स के बीच मुकाबला देखने को मिला। यू-मुम्बा ने बिडिंग की शुरूआत की लेकिन बेंगलुरू बुल्स हर-हाल में पवन सेहरावत को खरीदना चाहती थी।

इसी वजह से काफी देर तक इन्हीं दोनों टीमों के बीच बिडिंग वार देखने को मिला। कोई भी टीम पीछे हटने के लिए तैयार नहीं थी। कोच रणधीर सिंह सेहरावत अपने शार्गिद को अपनी टीम में लाना चाहते थे। यू-मुम्बा ने आखिर में 1 करोड़ 72 लाख 50 हजार में उन्हें खरीदा लेकिन तेलुगु टाइटंस के पास एफबीएम कार्ड का ऑप्शन था और उन्होंने उसे प्रयोग कर लिया। अब पवन एक बार फिर टाइटंस के लिए ही खेलते हुए नजर आएंगे।

पवन सेहरावत पिछले सीजन सबसे महंगे बिके थे।

पवन सेहरावत की अगर बात करें तो वो प्रो कबड्डी लीग इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं। पवन सेहरावत पिछले सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे थे। उनके लिए पिछले साल तेलुगु टाइटंस ने ढाई करोड़ से ज्यादा की बोली लगाकर उन्हें खरीदा था। पवन सेहरावत पिछले तेलुगु टाइटंस का हिस्सा थे लेकिन इसके बावजूद टीम आखिरी पायदान पर रही थी। 9वें सीजन के दौरान तो वह मात्र एक ही मैच खेलकर बाहर हो गए थे। 10वें सीजन में उन्होंने 21 मैच खेले और इस दौरान 217 प्वॉइंट्स हासिल किए।

पवन सेहरावत पीकेएल के तीसरे सबसे सफल रेडर हैं

पवन सेहरावत पीकेएल इतिहास के तीसरे सबसे सफल रेडर हैं। उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 126 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 1189 रेड प्वॉइंट्स हासिल किए हैं। इसी वजह से उनके ऊपर टीमें काफी ज्यादा भरोसा जताती हैं। हर साल पवन सेहरावत से काफी ज्यादा उम्मीद फैंस को रहती है और वो बिल्कुल भी निराश नहीं करते हैं। अब पीकेएल के 11वें सीजन के दौरान भी पवन सेहरावत से काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। देखने वाली बात होगी कि इस बार उनका प्रदर्शन कैसा रहता है और वो अपनी टीम को खिताब दिला पाते हैं या नहीं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement