Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: BEN vs JAI का मैच फ्री में कब, कहां और कैसे देखें

Published at :October 20, 2024 at 6:10 PM
Modified at :October 20, 2024 at 6:10 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


दोनों ही टीमों में कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) का 5वां मुकाबला 9वें सीजन की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स और सातवें सीजन खिताब जीतने वाली बंगाल वारियर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के पास कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं और इसी वजह से धमाकेदार मुकाबला होने की उम्मीद है। दोनों ही टीमों का इस सीजन का यह पहला ही मैच है और इसी वजह से वो जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अभी तक दो बार पीकेएल का खिताब जीता है और बंगाल वारियर्स ने एक बार ट्रॉफी अपने नाम की है। जयपुर ने 2014 में पहले सीजन का टाइटल अपने नाम किया था और उसके बाद 9वें सीजन में जाकर दूसरी बार खिताब जीता। जबकि बंगाल वारियर्स ने सातवें सीजन में दबंग दिल्ली को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। आइए जानते हैं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों का कॉम्बिनेशन क्या रह सकता है और कौन सा खिलाड़ी कमाल कर सकता है।

मैच डिटेल्स

मैच- बंगाल वॉरियर्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स

तारीख- 20 Oct, 2024, भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे

स्थान- हैदराबाद

BEN vs JAI के बीच हेड टू हेड आंकड़े

बंगाल वारियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच अभी तक कुल मिलाकर 18 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से 10 मैच में बंगाल वारियर्स ने जीत हासिल की है और मात्र सात ही मैचों में जयपुर को जीत मिली है। वहीं एक मुकाबला दोनों टीमों के बीच टाई रहा है।

मैच– 18

बंगाल वारियर्स ने जीता – 10

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता – 7

टाई – 1

हाईएस्ट स्कोर – 41-57

न्यूनतम स्कोर – 23-18

PKL 11 टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। आप रात 08:00 बजे से फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

PKL 11 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां फ्री में पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement