Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: जो चलेगा हम उसे ही चलाएंगे, पटना पाइरेट्स के कोच ने शानदार जीत के बाद कही बड़ी बात

Published at :October 26, 2024 at 4:45 PM
Modified at :October 26, 2024 at 4:45 PM
Post Featured Image

Neeraj


तमिल थलाइवाज को हराकर पटना पाइरेट्स ने पीकेएल 11 में अपनी पहली जीत हासिल की।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में पटना पाइरेट्स को पहली जीत मिली है। तमिल थलाइवाज के खिलाफ उन्होंने 42-40 से मैच अपने नाम किया। उन्हें यह जीत दिलाने में युवा रेडर देवांक की बहुत बड़ी भूमिका रही जिन्होंने अकेले ही 25 प्वाइंट रेड में लाए। मैच के बाद पटना के कोच नरेंदर रेडू ने अपने इस युवा रेडर की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कई सारे युवा रेडर टीम में होने की स्थिति में उनका प्लान क्या है। आइए जानते हैं पटना के कोच ने क्या-क्या कहा।

जो चलेगा उसे ही चलाएंगे- रेडू

पटना पाइरेट्स के कोच ने कहा कि सीजन के पहले मैच में पुनेरी पलटन के खिलाफ उनके युवा खिलाड़ी सामंजस्य नहीं बैठा पाए थे। हालांकि, उन्हें भरोसा है कि टीम में मौजूद इतने सारे युवा रेडर्स में से कोई ना कोई तो चलेगा ही।

उन्होंने कहा, “हमें भरोसा है कि 3-4 युवा रेडर्स में से कोई ना कोई तो चलेगा ही। जैसे आज देवांक ने इतना अच्छा काम किया तो उसे ही लगातार मौके दिए। जो चलेगा उसे ही हम चलाएंगे। डिफेंस के अच्छे प्रदर्शन का तो हमें शुरू से भरोसा है।”

टीम में देवांक के अलावा भी हैं कई अच्छे रेडर- रेडू

पटना के लिए देवांक ने तो 25 रेड प्वाइंट लिए, लेकिन अन्य खिलाड़ियों को कुछ खास प्वाइंट्स नहीं मिले। ऐसा लगा कि टीम केवल एक ही खिलाड़ी पर निर्भर है। हालांकि, पटना के कोच ने ऐसा मानने से इंकार करते हुए कहा कि जो प्वाइंट ला रहा है उसे ही लगातार भेजना ही उनका प्लान है।

उन्होंने कहा, “हमारे पास अयान और संदीप जैसे रेडर्स भी हैं जो आगे चलकर अच्छा करने वाले हैं। डिफेंस में अमन ने अच्छा खेला। हमारा प्लान ही यही है कि जो प्वाइंट ला रहा है उसे ही लगातार मौका देते रहें। हमने जो ट्रेनिंग की है उससे भरोसा है कि आगे और अच्छे मैच देखने को मिलेंगे।”

जल्दबाजी करने के चक्कर में गंवाया मैच- चेरालाथन

थलाइवाज के कोच धर्मराज चेरालाथन ने मैच गंवाने को लेकर कहा कि इसका कारण जल्दबाजी करना रहा। उनके मुताबिक पहले हाफ में टीम का खेल काफी अच्छा था, लेकिन दूसरे हाफ में जल्दबाजी करने के कारण मैच गंवा बैठे।

उन्होंने कहा, “दूसरे हाफ में हमसे जल्दबाजी हुई जिसके कारण मैच गंवा बैठे। अगले मैचों में ऐसा करने से बचेंगे। डिफेंस में हमसे गलतियां हुई।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement