Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: पटना पाइरेट्स के युवा रेडर ने बरपाया कहर, 25 पॉइंट लेकर पीकेएल में किया बड़ा कारनामा

Published at :October 26, 2024 at 12:15 AM
Modified at :October 26, 2024 at 12:15 AM
Post Featured Image

Rahul Gupta


तीन बार की चैंपियन टीम को देवांक के रुप में एक नया स्टार मिल गया है।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) का 15वां मैच तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स और 9वें सीजन के दौरान सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली तमिल थलाइवाज के बीच खेला गया। इस मैच में एक समय तमिल थलाइवाज की टीम काफी आगे थी। टीम ने 11 प्वॉइंट की बढ़त हासिल कर ली थी।

ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला तमिल थलाइवाज की टीम बेहद आसानी के साथ अपने नाम कर लेगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ, पटना पाइरेट्स के युवा रेडर देवांक ने सुपर रेड्स की बरसात करते हुए अकेले दम पर पटना को इस मैच में जीत दिला दी। इस जीत को पटना पाइरेट्स के इतिहास में लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

देवांक ने चार सुपर रेड लगाकर पटना को अकेले दम पर दिलाई जीत

तमिल थलाइवाज ने काफी धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की और बड़ी लीड पटना के खिलाफ हासिल कर ली थी। हालांकि, पहले हाफ से थोड़ा पहले पटना ने वापसी की और इसके बाद सेकेंड हाफ के आखिरी 10 मिनट में थलाइवाज को उन्होंने कोई भी मौका नहीं दिया। पटना की इस जीत के हीरो देवांक रहे। उन्होंने कुल मिलाकर 25 प्वॉइंट लिए।

देवांक के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने कुल मिलाकर 24 रेड की और इस दौरान 25 प्वॉइंट उन्होंने लिए। देवांक ने चार सुपर रेड इस मैच में लगाए। उन्होंने सेकेंड हाफ में एक ही बार में तमिल थलाइवाज के तीन खिलाड़ियों को आउट करके पूरी टीम को ऑल आउट कर दिया और यहीं से पटना को बढ़त मिल गई। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पीकेएल के इस सीजन नवीन कुमार, पवन सहरावत, परदीप नरवाल, असलम ईनामदार, मनिंदर सिंह और सचिन तंवर जैसे दिग्गज रेडर खेल रहे हैं। हालांकि देवांक ने अपने परफॉर्मेंस से हर किसी को चौंका दिया है। उन्होंने अपने इस प्रदर्शन से दिखाया है कि पीकेएल को एक नया सितारा मिलने वाला है। अगर देवांक ने इसी तरह का प्रदर्शन किया तो जल्द ही उनका नाम नवीन कुमार और मोहित गोयत जैसे रेडर्स की लिस्ट में लिया जाएगा।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement