Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: पीकेएल सीजन 11 के लिए पटना पाइरेट्स की संभावित स्टार्टिंग 7

Published at :August 26, 2024 at 3:28 PM
Modified at :August 26, 2024 at 3:28 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


तीन बार की चैंपियन के पास इस बार कोई बड़ा स्टार नहीं है।

पटना पाइरेट्स तीन बार की चैंपियन टीम है। यह टीम तीन बार ट्रॉफी जीत चुकी है और प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की सबसे सफल टीम है। हालांकि पिछले कई सीजन से टीम जूझती नजर आई है। पटना ने आठवें सीजन में फाइनल तक का सफर जरूर तय किया था, लेकिन फाइनल में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा उस दौरान उनका प्रदर्शन भी कुछ खास अच्छा नहीं था।

इसी वजह से राम मेहर सिंह को हटाकर नए कोच की नियुक्ति भी की गई। कई सारे खिलाड़ियों को आजमाया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पीकेएल के 11वें सीजन (PKL 11) के लिए भी कई सारे खिलाड़ी पटना ने अपनी टीम में शामिल किए हैं।

युवा रेडर्स के सहारे रहेगी पटना की टीम

पटना पाइरेट्स के रेडिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो टीम युवा खिलाड़ियों पर ही डिपेंड है। पिछले सीजन प्रभावित करने वाले एम सुधाकर को पटना ने रिटेन किया था। इसके अलावा संदीप कुमार को भी टीम ने अपने साथ बनाए रखा है। इसके अलावा रेडर जैंग कुन ली को भी पटना पाइरेट्स ने अपनी टीम में शामिल किया है।

ये तीन रेडर पटना के लिए स्टार्टिंग सेवन में खेलते नजर आ सकते हैं। साउथ कोरिया के जैंग कुन ली इससे पहले भी पटना के लिए खेल चुके हैं। वो सातवें सीजन में टीम का हिस्सा थे। मीतू भी रेडिंग में एक बेहतरीन ऑप्शन हैं।

टीम का डिफेंस है इस बार काफी मजबूत

पटना पाइरेट्स ने अपनी डिफेंस को इस बार मजबूत करने की कोशिश की है। उन्होंने इसी वजह से ऑलराउंडर गुरदीप को 59 लाख में खरीदा। इसके अलावा बंगाल वारियर्स से आए डिफेंडर शुभम शिंदे के लिए 70 लाख की बोली लगाई। चुंकि इतने महंगे दाम में इनको खरीदा गया है, इसी वजह से इनका प्लेइंग सेवन में खेलना लगभग तय है। अंकित को टीम ने रिटेन किया था और वो भी प्लेइंग सेवन का हिस्सा होंगे। अमन, मनीष और हामिद नादेर भी खेल सकते हैं।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए पटना पाइरेट्स की संभावित स्टार्टिंग 7:

रेडर्स

एम सुधाकर, संदीप कुमार, जैंग कुन ली।

डिफेंडर्स

शुभम शिंदे (राइट कॉर्नर), अमन (लेफ्ट कॉर्नर), अंकित (ऑलराउंडर) और गुरदीप (ऑलराउंडर)।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement