Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 पॉइंट्स टेबल, सबसे ज्यादा रेड और टैकल पॉइंट्स, मैच 14 तक

Published at :October 25, 2024 at 1:46 AM
Modified at :October 25, 2024 at 1:46 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


हार के बावजूद पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है यूपी योद्धा।

24 अक्टूबर को प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में पहला मैच बंगाल वॉरियर्स और यूपी योद्धा के बीच हुआ, जिसमें बंगाल ने 32-29 से जीत दर्ज करके यूपी के जीत के सिलसिले को समाप्त कर दिया है। दूसरी ओर जयपुर पिंक पैंथर्स भी अब तक अपने दोनों मैच जीत चुकी थी, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स ने दो बार की चैंपियन टीम को 37-25 से पटखनी देकर चौंका दिया है।

आज के मैचों में भरत हुड्डा और विनय के रूप में केवल दो रेडरों ने अपनी-अपनी टीम के लिए सुपर-10 स्कोर किया। वहीं डिफेंस में सुमित, फजल अत्राचली, अंकुश राठी की ओर से मिलाजुला प्रदर्शन देखने को मिला। मगर हरियाणा स्टीलर्स ने राहुल सेतपाल ने 3 टैकल किए और तीनों में सफल साबित हुए। आज के मैचों के बाद आइए जानते हैं कि PKL 11 की पॉइंट्स टेबल, ग्रीन बैंड और ऑरेंज बैंड की रेस में क्या बदलाव हुए हैं।

PKL 11 पॉइंट्स टेबल

PKL 11 Points Table after match 14
PKL 11 Points Table

बंगाल वॉरियर्स पीकेएल 11 में पहली जीत दर्ज करने के बाद छठे स्थान पर आ गई है, जिसके अभी 6 अंक हैं। वहीं उससे हारने वाली टीम यूपी योद्धा, हार के बावजूद अंक तालिका के टॉप पर चली गई है। चूंकि यूपी को 7 या उससे कम अंतर से हार मिली है, इसलिए एक अंक बटोर कर वो 11 अंकों के साथ टॉप पर विराजमान हो गई है। हरियाणा स्टीलर्स अपनी पहली जीत दर्ज करके पांच अंकों के साथ आठवें स्थान पर आ गई है, वहीं जयपुर के अब भी 10 अंक हैं और वो एक स्थान नीचे यानी तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

ग्रीन बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

अर्जुन देशवाल, हरियाणा स्टीलर्स के मैच में चोटिल दिखे जिसके कारण वो काफी फेर तक बेंच पर बैठे रहे। फिर भी वो टॉप रेडरों की सूची में 37 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। 29 रेड पॉइंट्स के साथ पवन सहरावत दूसरे तो बेंगलुरु बुल्स के कप्तान परदीप नरवाल 28 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर विराजमान हैं। यूपी योद्धा के भरत हुड्डा ने टॉप-5 में एंट्री ले ली है, जिनके अब कुल 27 रेड पॉइंट्स हो गए हैं, लेकिन उनके टीम मेंबर सुरेंदर गिल पांचवें स्थान पर खिसक गए हैं जिनके अभी 20 अंक हैं।

1. अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स) – 37 पॉइंट्स

2. पवन सहरावत (तेलुगू टाइटंस) – 29 पॉइंट्स

3. परदीप नरवाल (बेंगलुरु बुल्स) – 28 पॉइंट्स

4. भरत हुड्डा (यूपी योद्धा) – 27 पॉइंट्स

5. सुरेंदर गिल (यूपी योद्धा) – 20 पॉइंट्स

ऑरेंज बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

आज के मैचों के बाद ऑरेंज बैंड की रेस में 2 बड़े बदलाव हुए हैं। यूपी योद्धा के सुमित पहले स्थान पर आ गए हैं, जिनके अब 14 टैकल पॉइंट्स हो गए हैं और पुनेरी पलटन ने गौरव खत्री के भी इतने ही अंक हैं। गुजरात जायंट्स के सोमबीर 11 टैकल पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गए हैं और पुनेरी पलटन के अमन चौथे स्थान पर बरकरार हैं। मगर टॉप-5 में फजल अत्राचली की एंट्री हुई है, जो अब 8 टैकल पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर विराजमान हो गए हैं।

1. सुमित (यूपी योद्धा) – 14 पॉइंट्स

2. गौरव खत्री (पुनेरी पलटन) – 14 पॉइंट्स

3. सोमबीर (गुजरात जायंट्स) – 11 पॉइंट्स

4. अमन (पुनेरी पलटन) – 10 पॉइंट्स

5. फजल अत्राचली (बंगाल वॉरियर्स) – 8 पॉइंट्स

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement