Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 पॉइंट्स टेबल, सबसे ज्यादा रेड और टैकल प्वाइंट्स, मैच 6 तक

Published at :October 20, 2024 at 11:44 PM
Modified at :October 20, 2024 at 11:44 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


जयपुर और गुजरात ने जीत के साथ PKL 11 का आगाज किया।

10 अक्टूबर को हुए PKL 11 के पांचवें मैच में बंगाल वॉरियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स की टक्कर हुई, जिसमें जयपुर ने 39-34 से जीत दर्ज की है। दूसरी ओर लीग के छठे मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने 36-32 के अंतर से बेंगलुरु बुल्स को चित्त कर दिया है। अब 11वें सीजन की प्वाइंट्स टेबल का रोमांच बढ़ने लगा है।

आज के मैचों में नितिन धनखड़ और अर्जुन देशवाल ने रेडिंग में सुपर-10 स्कोर किए, वहीं परदीप नरवाल की ओर से फिर मिलाजुला प्रदर्शन देखने को मिला। वहीं डिफेंस की बात करें तो फजल अत्राचली, सोमबीर और सौरभ नांदल की ओर से भी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। आज के मैचों के बाद आइए जानते हैं कि PKL 11 की अंक तालिका, ग्रीन बैंड और ऑरेंज बैंड की रेस में क्या बदलाव हुए हैं।

PKL 10 पॉइंट्स टेबल अपडेट:

PKL 11 Points Table

आज का मैच जीतने के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स अब 5 अंकों के साथ चौथे स्थान पर विराजमान हो गई है, वहीं उससे हारने वाली बंगाल वॉरियर्स के पास एक अंक है और टीम 7वें स्थान पर मौजूद है। 20 अक्टूबर को हुए दूसरे मैच में जीतने के बाद गुजरात जायंट्स 5 प्वाइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है। बेंगलुरु बुल्स लगातार 2 मैच हार चुकी है, जिसके पास केवल एक अंक है और यह टीम 8वें नंबर पर मौजूद है। टॉप-2 पोजीशन की बात करें तो उनपर फिलहाल क्रमशः तमिल थलाइवाज और पुनेरी पलटन मौजूद हैं।

ग्रीन बैंड की रेस में टॉप पर कौन

ग्रीन बैंड की रेस में फिलहाल पवन सहरावत सबसे ऊपर मौजूद हैं, जिन्होंने पिछले सीजन की शानदार फॉर्म को बरकरार रखा है। उनके अभी 23 रेड प्वाइंट्स हैं और दूसरे नंबर पर मौजूद अर्जुन देशवाल ने एक ही मैच में 15 रेड प्वाइंट्स हासिल करके सनसनी फैला दी है। बंगाल के नितिन कुमार 13 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। चौथे और पांचवें स्थान पर क्रमशः परदीप नरवाल और विजय मलिक विराजमान हैं.

1. पवन सहरावत (तेलुगू टाइटंस) – 23 प्वाइंट्स

2. अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स) – 15 प्वाइंट्स

3. नितिन कुमार (बंगाल वॉरियर्स) – 13 प्वाइंट्स

4. परदीप नरवाल (बेंगलुरु बुल्स) – 12 प्वाइंट्स

5. विजय मलिक (तेलुगू टाइटंस) – 10 प्वाइंट्स

ऑरेंज बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

ऑरेंज बैंड की रेस में आज के मैच के बाद बेंगलुरु बुल्स के सुरिंदर सिंह टॉप पर आ गए हैं, जिनके नाम 7 टैकल प्वाइंट्स हैं। पुनेरी पलटन के गौरव खत्री के भी अभी 7 अंक हैं, वहीं गुजरात जायंट्स के सोमबीर एक ही मैच में 6 टैकल प्वाइंट्स हासिल करके तीसरे स्थान पर आ गए हैं। चौथे और पांचवें स्थान पर विराजमान सौरभ नांदल और कृष्ण ढुल हैं और उन दोनों के फिलहाल 6-6 टैकल प्वाइंट्स हैं।

1. सुरिंदर सिंह (बेंगलुरु बुल्स) – 7 प्वाइंट्स

2. गौरव खत्री (पुनेरी पलटन) – प्वाइंट्स

3. सोमबीर (गुजरात जायंट्स) – 6 प्वाइंट्स

4. सौरभ नांदल (बेंगलुरु बुल्स) – 6 प्वाइंट्स

5. कृष्ण ढुल (तेलुगू टाइटंस) – 6 प्वाइंट्स

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement