Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: पुनेरी पलटन द्वारा ऑक्शन से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट

Published at :August 13, 2024 at 2:14 PM
Modified at :August 13, 2024 at 2:42 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


डिफेंडिंग चैंपियन ने PKL 11 के लिए अपने सभी मेन प्लेयर्स को बरकरार रखा है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 11वें सीजन के ऑक्शन से पहले सभी टीमों के रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट आ चुकी है। पुनेरी पलटन ने भी कई सारे खिलाड़ियों को रिटेन किया है। टीम ने पिछले सीजन का खिताब जीता था। उन्होंने हरियाणा स्टीलर्स को हराकर पहली बार पीकेएल की ट्रॉफी जीती थी।

इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने अपनी कोर टीम को बरकरार रखा है। मोहम्मदरेजा शादलू को रिटेन ना करके फ्रेंचाइजी ने जरूर हैरान करने वाला फैसला लिया है लेकिन बाकी मेन खिलाड़ी टीम के साथ बने हुए हैं। तो चलिए ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि पुनेरी पलटन ने PKL 11 के ऑक्शन से पहले किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

न्यू यंग प्लेयर्स

इस कैटगरी में पुनेरी पलटन ने कुल मिलाकर चार खिलाड़ी रिटेन किए हैं। दादासो पुजारी, नितिन, तुषार अधावड़े और वैभव बालासाहेब कांबले को रिटेन किया गया है और ये प्लेयर एक बार फिर से फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

रिटेन्ड यंग प्लेयर्स

इस कैटेगरी में पुनेरी पलटन ने छह खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें कप्तान असलम ईनामदार का नाम भी शामिल है। पुनेरी पलटन के चारों ही युवा रेडर इस कैटेगरी में रिटेन किए गए हैं। अगर हम बात करें तो आदित्य तुषार शिंदे, आकाश संतोष शिंदे, मोहित गोयत, असलम इनामदार, पंकज मोहिते और संकेत सावंत को रिटेन्ड यंग प्लेयर्स लिस्ट में जगह मिली है।

एलीट रिटेन्ड प्लेयर्स

पुनेरी पलटन ने एलीट रिटेन्ड कैटगरी में मात्र दो ही खिलाड़ियों को रखा है। उन्होंने टीम के दोनों मेन डिफेंडर अबिनेश नादराजन और गौरव खत्री को जगह दी है।

पुनेरी पलटन द्वारा रिटेन किए गए सभी खिलाड़ी इस प्रकार हैं

आदित्य तुषार शिंदे, आकाश संतोष शिंदे, मोहित गोयत, असलम इनामदार, पंकज मोहिते, संकेत सावंत, दादासो पुजारी, नितिन, तुषार अधावड़े, वैभव बालासाहेब कांबले, अबिनेश नादराजन और गौरव खत्री।

आपको बता दें कि पुनेरी पलटन ने अपने दोनों विदेशी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है, जिसका मतलब साफ है कि ऑक्शन में उन्हें हर हाल में कम से कम दो विदेशी खिलाड़ियों को खरीदना ही होगा। टीम ने पिछले सीजन कमाल का प्रदर्शन किया था और प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए टाइटल अपने नाम किया था।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement