Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

"PKL 11 में ट्रॉफी जीतना है लक्ष्य" तमिल थलाइवाज के सचिन तंवर ने कही बड़ी बात: Exclusive

Published at :October 13, 2024 at 12:00 PM
Modified at :October 13, 2024 at 12:00 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी ने एक बड़ा संकेत दिया है।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) के ऑक्शन के दौरान सचिन तंवर के लिए काफी महंगी बोली लगी थी। वो पीकेएल के इस सीजन के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी रहे थे। सचिन तंवर पिछले सीजन पटना पाइरेट्स का हिस्सा थे। उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन भी किया था लेकिन इसके बावजूद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

इस बार ऑक्शन में सचिन तंवर की काफी डिमांड देखने को मिली। कई टीमों के बीच उन्हें खरीदने की होड़ दिखी और आखिर में तमिल थलाइवाज ने बाजी मारी। थलाइवाज ने सचिन तंवर के लिए 2 करोड़ 15 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपने स्क्वाड में शामिल किया।

सचिन तंवर ने नए सीजन के आगाज से पहले खेल नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई सारी चीजों के बारे में खुलकर बात की।

“मेरे ऊपर नहीं है प्राइस टैग का दबाव”

सचिन तंवर को लेकर पहले से ही उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो काफी महंगे बिक सकते हैं। हालांकि किसी ने यह नहीं सोचा था कि वो इतने महंगे बिकेंगे। उन्होंने इसको लेकर कहा “मुझे काफी खुशी हो रही थी कि तमिल थलाइवाज ने मुझे खरीदा। मेरे ऊपर टीम ने इतना विश्वास जताया और काफी महंगी बोली लगाई। मेरे ऊपर प्राइस टैग का दबाव नहीं है। मुझे बस अपनी टीम के लिए बेस्ट करना है और फाइनल में पहुंचाना है। बस इसी बात का थोड़ा प्रेशर रहेगा कि मुझे अपना बेस्ट करना है।”

यहां देखिए पूरा इंटरव्यू:

“चार फाइनल हारने के बाद इस बार ट्रॉफी जीतना है लक्ष्य”

सचिन तंवर पीकेएल के ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने चार बार फाइनल खेला है लेकिन ट्रॉफी एक बार भी नहीं जीत पाए हैं। इस बार इस रिकॉर्ड को सचिन चेंज करना चाहते हैं। उनका एकमात्र टार्गेट इस बार टाइटल जीतना ही है।

युवा रेडर ने कहा “मेरा इस सीजन एकमात्र लक्ष्य यही है कि अपनी टीम को आगे से आगे लेकर जाऊं और अपना बेस्ट दूं। टीम को टाइटल जिताना मेरा एकमात्र लक्ष्य है। यही गोल रहेगा कि तमिल थलाइवाज अबकी बार सीजन 11 की ट्रॉफी उठाए। मैंने चार फाइनल खेला है लेकिन ट्रॉफी नहीं जीत पाया हूं। इस बार उससे एक कदम आगे जाना है। जब आप सिर्फ एक मैच की वजह से ट्रॉफी से चूक जाते हैं तो फिर काफी दुख होता है। चार बार हारने के बाद यही है कि इस बार हर-हाल में जीतना है।”

“नरेंद्र कंडोला के साथ खेलने को लेकर एक्साइटमेंट”

तमिल थलाइवाज का रेडिंग डिपार्टमेंट इस बार काफी शानदार नजर आ रहा है। इसकी वजह यह है कि एक तरफ नरेंद्र कंडोला हैं, तो दूसरी तरफ सचिन तंवर हैं। नरेंद्र कंडोला और सचिन तंवर जैसे रेडर्स की वजह से थलाइवाज काफी मजबूत नजर आ रही है।

सचिन तंवर के मुताबिक नरेंद्र कंडोला के साथ उनका तालमेल काफी शानदार है। उन्होंने इसको लेकर कहा “नरेंद्र भाई काफी अच्छे रेडर हैं। उनका पिछली सीजन भी काफी अच्छा गया था। हमारा एक अच्छा कॉम्बिनेशन बन गया है। वो लेफ्ट से रेड करेंगे और मैं राइट से रेड करुंगा। हम लोकल टूर्नामेंट्स में पहले भी एकसाथ खेल चुके हैं। इसी वजह से उनके साथ तालमेल अच्छा है। वो लेफ्ट से रेड करते हैं और मैं राइट रेडर हूं। जिस दिन जो बेहतर करेगा, वही ज्यादा रेड करेगा। पूरी टीम को मिलकर परफॉर्म करना होगा।”

“पटना पाइरेट्स से तमिल थलाइवाज के फैंस कम होने का नहीं पड़ेगा प्रभाव”

सचिन तंवर पटना पाइरेट्स की टीम से तमिल थलाइवाज में आए हैं। पटना पाइरेट्स का फैन बेस पीकेएल की बाकी टीमों से ज्यादा है। ऐसे में इस बार सचिन तंवर को शायद उतना सपोर्ट ना मिले। हालांकि उन्हें इसकी चिंता नहीं है।

सचिन ने कहा “मुझे तमिल थलाइवाज में आकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारे जो फैंस है, वो हमें काफी सपोर्ट करते हैं। जब हमारी टीम जीतती है, तब भी वो सपोर्ट करते हैं और जब टीम हारती है तब भी फैंस काफी सपोर्ट करते हैं। इसका हमें काफी फायदा मिलता है। मैं चाहता हूं कि फैंस इस बार भी हमें सपोर्ट करें। हम उनको निराश नहीं करेंगे और इस बार ट्रॉफी हमारी होगी।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement