Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: दबंग दिल्ली को लगा बड़ा झटका, स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

Published at :October 14, 2024 at 10:31 PM
Modified at :October 14, 2024 at 10:31 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


सिद्धार्थ देसाई निजी कारणों की वजह से PKL 11 में हिस्सा नहीं लेंगे।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) के आगाज से पहले दबंग दिल्ली की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख रेडर सिद्धार्थ देसाई पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सिद्धार्थ देसाई को पीकेएल ऑक्शन के दौरान दबंग दिल्ली की टीम ने 26 लाख की रकम में खरीदा था लेकिन अब वो बाहर हो गए हैं।

इसकी जानकारी खुद दबंग दिल्ली की टीम ने दी है। इस बार सिद्धार्थ देसाई दिल्ली के रेडिंग डिपार्टमेंट में अहम भूमिका निभाने वाले थे। हालांकि 14 अक्टूबर को फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि सिद्धार्थ देसाई आगामी सीजन में निजी कारणों की वजह से नहीं खेलेंगे।

दबंग दिल्ली केसी ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि सिद्धार्थ देसाई टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। दबंग दिल्ली ने अपने पोस्ट में कहा “हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारे बाहुबली सिद्धार्थ देसाई पीकेएल के 11वें सीजन से निजी कारणों की वजह से बाहर हो गए हैं। हम उन्हें आगे के लिए शुभकामना देते हैं।”

सिद्धार्थ देसाई ने छठे सीजन के दौरान किया था अपना डेब्यू

सिद्धार्थ देसाई की अगर बात करें तो उन्होंने छठे सीजन के दौरान यू-मुम्बा की तरफ से खेलते हुए अपना डेब्यू किया था। अपने डेब्यू सीजन के दौरान सिद्धार्थ देसाई ने काफी शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने 21 मैच में 10.38 की औसत से 218 रेड प्वॉइंट हासिल किए थे। इसके बाद सातवें सीजन के दौरान सिद्धार्थ देसाई तेलुगु टाइटंस का हिस्सा बने।

उन्होंने इस सीजन 22 मैचों में 217 रेड प्वॉइंट हासिल किए थे। हालांकि इसके बाद आठवें सीजन के दौरान वो महज तीन मैचों के बाद ही इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। हालांकि इसके बाद 9वें सीजन के दौरान 17 मैचों में 142 रेड प्वॉइंट हासिल किए थे।

पीकेएल के 10वें सीजन के दौरान सिद्धार्थ देसाई हरियाणा स्टीलर्स का हिस्सा बने लेकिन इस सीजन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। सिद्धार्थ देसाई ने 17 मैच में केवल 82 प्वॉइंट ही हासिल किए थे। इसी वजह से हरियाणा ने उन्हें रिलीज कर दिया था। अब एक बार फिर इंजरी की वजह से वो नहीं खेल पाएंगे।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement