Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: तेलुगु टाइटंस vs तमिल थलाइवाज मैच प्रीव्यू, स्टार्टिंग 7, हेड टू हेड और कहां देखें

Published at :October 18, 2024 at 6:13 PM
Modified at :October 18, 2024 at 6:13 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


दोनों ही टीमों का प्रदर्शन पिछले सीजन उतना अच्छा नहीं रहा था।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) का तीसरा मुकाबला तेलुगु टाइटंस और तमिल थलाइवाज के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन पिछले सीजन अच्छा नहीं रहा था। तेलुगु टाइटंस की टीम 22 में से सिर्फ 2 ही मैचों में जीत हासिल कर पाई थी और बाकी 19 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं टीम का एक मैच टाई रहा था।

टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही थी। जबकि तमिल थलाइवाज भी 22 में से सिर्फ 9 मैच जीत पाई थी और 13 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से इस सीजन थलाइवाज की टीम जरूर जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। आइए जानते हैं प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 के तीसरे मुकाबले के लिए दोनों टीमों का कॉम्बिनेशन क्या रह सकता है और कौन सा खिलाड़ी कमाल कर सकता है।

PKL 11: तेलुगु टाइटंस का स्क्वाड

तेलुगु टाइटंस की टीम ने पिछले दो सीजन की नाकामी के बावजूद एक बार फिर से पवन सेहरावत को ऑक्शन के दौरान हासिल कर लिया था। पवन सेहरावत इस बार भी टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा तेलुगु टाइटंस की टीम में मिलाद जब्बारी, विजय मलिक और शंकर गदई जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। टाइटंस की टीम चाहेगी इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।

तेलुगु टाइटंस की संभावित स्टार्टिंग सेवन:

रेडर्स – पवन सहरावत, मनजीत, प्रफुल जावारे

डिफेंडर्स: कृष्णा ढुल, अजीत पवार, मिलाद जब्बारी

ऑलराउंडर्स: विजय मलिक

PKL 10: तमिल थलाइवाज का स्क्वाड

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन से पूर्व तमिल थलाइवाज ने कई खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था, लेकिन टीम के अंदर कुछ नए चेहरे भी आए हैं। इस बीच कोच का बदलना थलाइवाज की किस्मत बदलने का काम कर सकते हैं क्योंकि अशन कुमार को हटाकर इस बार कोचिंग की जिम्मेदारी धर्मराज चेरालाथन और उदय कुमार को सौंप दी गई है। इस बार इतना कहा जा सकता है कि टीम को मजबूत डिफेंस के अलावा रेडिंग में भी मजबूती मिल गई है।

तमिल थलाइवाज की संभावित स्टार्टिंग सेवन:

रेडर्स: सचिन तंवर, नरेंदर, विशाल चहल

डिफेंडर्स: साहिल गुलिया, सागर राठी, एम अभिषेक, मोहित

इन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें

तेलुगु टाइटंस की टीम में सबसे ज्यादा निगाह पवन कुमार सेहरावत पर रहेगी। उनके ऊपर टीम का सारा दारोमदार रहेगा। जबकि तमिल थलाइवाज की टीम पीकेएल 2024 के सबसे महंगे रेडर सचिन तंवर से काफी ज्यादा उम्मीद करेगी। इतना महंगा बिकने की वजह से उनके ऊपर दबाव भी काफी ज्यादा होगा।

सफलता का मंत्र

तेलुगु टाइटंस को इस मैच में जीत हासिल करने के लिए जरूरी है कि उनके डिफेंडर्स बेहतरीन खेल दिखाएं। अगर डिफेंडर्स उतना बेहतर नहीं कर पाए तो टीम को हार मिल सकती है। जबकि तमिल थलाइवाज के लिए जरूरी है कि सचिन तंवर रेडिंग और डिफेंस में सागर और साहिल बेहतर प्रदर्शन करें।

TEL vs TAM के बीच हेड टू हेड आंकड़े

तेलुगु टाइटंस और तमिल थलाइवाज के बीच जितने भी मैच हुए हैं, उसमें तमिल थलाइवाज का पलड़ा भारी रहा है। दोनों ही टीमों ने आपस में अभी तक कुल मिलाकर 14 मैच खेले हैं। इस दौरान तेलुगु टाइटंस ने 5 और बेंगलुरू बुल्स ने 8 मैच जीते हैं। जबकि एक मुकाबला दोनों टीमों के बीच टाई रहा है।

मैच– 14

तेलुगु टाइटंस ने जीता – 5

बेंगलुरू बुल्स ने जीता – 8

टाई – 1

हाईएस्ट स्कोर – 58-54

न्यूनतम स्कोर – 23-27

क्या आप जानते हैं?

तेलुगु टाइटंस की टीम पिछले तीन सीजन से लगातार आखिरी पायदान पर रही है। टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

तेलुगु टाइटंस और तमिल थलाइवाज के बीच मैच आप कहां देख सकते हैं?

दोनों टीमों के बीच आप ये मुकाबला टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी मुकाबलों का प्रसारण होगा।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement