Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: UP vs DEL का मैच फ्री में कब, कहां और कैसे देखें

Published at :October 21, 2024 at 6:21 PM
Modified at :October 21, 2024 at 6:21 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


दबंग दिल्ली एक मैच जीत चुकी है और यूपी योद्धा अपना पहला मैच खेलेगी।

प्रो कबड्डी लीग 2024 (PKL 11) में सोमवार को यूपी योद्धा और दबंग दिल्ली (UP vs DEL) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दबंग दिल्ली ने अपने सीजन का आगाज शानदार तरीके से किया है। उन्होंने यू मुम्बा के खिलाफ पहला मुकाबला खेला था और इस दौरान जबरदस्त जीत हासिल की थी। हालांकि नवीन कुमार फ्लॉप रहे थे लेकिन इसके बावजूद दिल्ली को बड़ी जीत मिली थी। वहीं यूपी योद्धा की अगर बात करें तो वो अपना पहला मैच खेलेंगे। टीम की कोशिश यही रहेगी कि दबंग दिल्ली जैसी टीम को हराकर जीत के साथ आगाज किया जाए।

यूपी योद्धा का प्रदर्शन पिछले सीजन अच्छा नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। पीकेएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था कि यूपी योद्धा की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी। इस बार जरूर वो इससे बेहतर प्रदर्शन कर टाइटल अपने नाम करना चाहेंगे।

मैच डिटेल्स

मैच- यूपी योद्धा vs दबंग दिल्ली

तारीख- 21 Oct, 2024, भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे

स्थान- हैदराबाद

UP vs DEL के बीच हेड टू हेड आंकड़े

दबंग दिल्ली की टीम ने भले ही पीकेएल का टाइटल एक बार जीता है और यूपी योद्धा अभी तक खिताब नहीं जीत पाई है लेकिन लेकिन हेड टू हेड मैचों में वो यूपी से पीछे रहे हैं। दोनों ही टीमों ने अभी तक आपस में कुल मिलाकर 11 मुकाबले खेले हैं, इसमें से छह मैच में यूपी योद्धा ने जीत हासिल की है और 5 मुकाबले में दबंग दिल्ली को जीत मिली है। दोनों टीमों के बीच आज तक एक भी मुकाबला टाई नहीं रहा है।

मैच– 11

यूपी योद्धा ने जीता – 6

दबंग दिल्ली ने जीता – 5

टाई – 0

हाईएस्ट स्कोर – 50-44

न्यूनतम स्कोर – 25-16

PKL 11 टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। आप रात 08:00 बजे से फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

PKL 11 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement