Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Bash in Berlin 2024 में होने वाले छह प्रिडिक्टेड मैच

Published at :August 12, 2024 at 1:24 PM
Modified at :August 12, 2024 at 2:23 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


WWE के इस नए इवेंट में कई धमाकेदार मैच होने की संभावना है।

WWE ने पिछले साल ऐलान किया था कि वह एक नया पे-पर-व्यू इवेंट शुरू करने जा रही है। बता दें WWE की इस नए इवेंट का नाम बैश इन बर्लिन (Bash in Berlin 2024) होगा और इसका आयोजन जर्मनी में करवाया जाएगा। यह इवेंट 31 अगस्त 2024 को होने वाला है, जिसमें Raw और SmackDown दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए दिखेंगे।

समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस वापस आ चुके हैं, कोडी रोड्स को एक नया प्रतिद्वंदी मिल चुका है और रैंडी ऑर्टन भी एक मौजूदा और खतरनाक चैंपियन को चैलेंज कर चुके हैं। ऐसे में आइए WWE Bash in Berlin के मैच कार्ड और उसके प्रिडिक्शन पर नजर डालते हैं।

WWE Bash in Berlin 2024: मैच कार्ड प्रिडिक्शन

लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो vs रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट

WWE SummerSlam में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने लिव मॉर्गन का साथ चुना, वहीं फिन बैलर ने डेमियन प्रीस्ट को धोखा दे दिया था। इस कारण रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट अब बेबीफेस बन चुके हैं। हाल ही में एक सैगमेंट में रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट ने मिलकर जेडी मैकडॉनघ का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था, जिससे संकेत मिले हैं कि ये दोनों रेसलर्स आगे साथ काम करने वाले हैं।

वहीं मैकडॉनघ पर अटैक को मोहरा बनाकर शायद उन्होंने मॉर्गन और डॉमिनिक की जोड़ी को चेतावनी दी है क्योंकि इस सैगमेंट में मॉर्गन क्राउड के बीच बचकर भाग गई थीं।

लुडविग काइजर vs शेमस

लुडविग काइजर और शेमस काफी समय से दुश्मन बने हुए थे, लेकिन हाल ही में द केल्टिक वॉरियर की पीट डन के साथ स्टोरीलाइन के संकेत मिले थे। इसके बावजूद Bash in Berlin के लिए काइज़र vs शेमस मैच बुक किया जा सकता है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि काइजर जर्मनी के रेसलर हैं और रेटिंग्स बढ़ाने में अहम योगदान दे सकते हैं। वहीं स्टोरीलाइन अनुसार इस मैच में पीट डन का दखल देना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ब्रॉन ब्रेकर vs इल्जा ड्रैगूनोव – WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप

सैमी जेन अपने रीमैच क्लॉज़ का इस्तेमाल Raw में करने वाले हैं, इसलिए रेड ब्रांड के एपिसोड में उन्हें हार मिलती है तो वो किसी हालत में Bash in Berlin के इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मगर इस बीच इल्जा ड्रैगूनोव को एक चैलेंजर के रूप में पेश किया जा रहा है और उन्हें सैमी जेन के साथ बैकस्टेज भी देखा गया था।

चूंकि जेन और जे उसो का बैकस्टेज सैगमेंट संकेत था कि जेन अब एक अलग स्टोरीलाइन में जाने वाले हैं, ऐसे में Bash in Berlin में ड्रैगूनोव को टाइटल शॉट मिल सकता है।

सैथ रॉलिंस vs ब्रॉन्सन रीड

Raw के हालिया इवेंट में सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को कन्फ्रंट किया था और उनका कन्फ्रंटेशन खत्म होने के बाद ब्रॉन्सन रीड आए और रॉलिंस पर जानलेवा हमला कर दिया था। रीड ने कई बार खतरनाक मूव लगाकर रॉलिंस को चोटिल किया, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। यह अटैक वाला सैगमेंट ही इस बात का सबसे बड़ा सबूत है WWE ने Bash in Berlin के लिए सैथ रॉलिंस vs ब्रॉन्सन रीड मैच के संकेत दिए हैं।

सैमी जेन और जे उसो vs फिन बैलर और जेडी मैकडॉनघ – वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप

SummerSlam से अगले Raw इवेंट में सैमी जेन और जे उसो की टैग टीम को टीज़ किया गया था और यह भी संकेत मिले कि वो जल्द वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप अभी फिन बैलर और जेडी मैकडॉनघ के पास है और इस मैच का संकेत मिलने से जेन को इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल शॉट मिलने की उम्मीद और भी कम हो जाती है। चूंकि द जजमेंट डे के अंदर फूट पड़ चुकी है, इसलिए संभव है कि डेमियन जेन-उसो vs बैलर-मैकडॉनघ मैच में दखल देकर बेबीफेस टीम को टैग टीम चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं।

सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर

WWE SummerSlam में चाहे ड्रू मैकइंटायर को सीएम पंक पर जीत मिली हो, लेकिन उसके बाद Raw में पंक ने एक बार फिर मैकइंटायर पर तंज़ कसे। चूंकि समरस्लैम के मैच में मैकइंटायर ने क्लीन जीत दर्ज नहीं की थी, उससे दोनों रेसलर्स के बीच दुश्मनी ज्यादा गहरा गई है। यह स्टोरीलाइन समय बीतने के साथ दिलचस्प बनती जा रही है और संभावनाएं हैं कि Bash in Berlin में सीएम पंक, मैकइंटायर के साथ प्रतिद्वंदिता में एक-एक की बराबरी कर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement