Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Sami Zayn के WWE से ब्रेक लेने की असली वजह आई सामने, रिपोर्ट में पूर्व IC चैंपियन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Published at :August 26, 2024 at 8:55 PM
Modified at :August 26, 2024 at 8:55 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


सैमी जेन हाल ही में ब्रॉन ब्रेकर से अपना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए थे।

सैमी जेन (Sami Zayn) सबसे प्रतिभाशाली, लेकिन कम रेटिंग वाले प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक हैं, जो 2013 से WWE में हैं। सैमी ने NXT ब्रांड में अपने WWE करियर की शुरुआत की थी। बता दें उनके करियर की सही दिशा NXT चैंपियन बनने के बाद मिली। सैमी, साल 2015 में WWE मेन रोस्टर में चले गए और देखते ही देखते वह कंपनी के सबसे प्रसिद्ध और सफल सितारों में से एक बन गए।

सैमी जेन, मेन रोस्टर में छह बार अलग-अलग चैंपियनशिप जीत चुके हैं। इसके अलावा वह कई बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा भी रहे हैं। बता दें सैमी जब से मेन रोस्टर का हिस्सा बने हैं, तब से ऐसा बहुत कम हुआ है कि उन्होंने ब्रेक लिया हो। हालांकि, दो हफ्ते पहले रॉ पर ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टाइटल रीमैच हारने के बाद से वह टीवी पर नहीं दिखे हैं। अब उनके WWE से दूर रहने की स्थिति पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

खास थेरेपी से गुजर रहे हैं Sami Zayn

मेक्सिको के कैनकन में रिजुवस्टेम रीजनरेटिव मेडिसिन ने अपने इंस्टाग्राम पर WWE सुपरस्टार सैमी जेन और आइवार की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने दोनों को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही स्टार इस समय अपनी गंभीर चोटों से ठीक होने के लिए स्टेम सेल थेरेपी से उपचार करा रहे हैं। इस थेरेपी के जरिए वह लंबे समय तक रेसलिंग करने के लिए फिट रहेंगे।

बता दें इस तरह का उपचार लेकर सुपरस्टार अपने शरीर को गंभीर चोट और अन्य समस्याओं से बचाते हैं। ताकि वह लंबे समय तक लड़ सके और भविष्य में उन्हें कोई तकलीफ ना हो। इस क्लिनिक में WWE के कई और सितारे भी अपना इलाज करा चुके हैं, जिनमें रे मिस्टीरियो, शॉटजी, बिग ई, MVP, रकेल रोड्रिग्ज, मैट कार्डोना समेत कई अन्य सितारों के नाम शामिल हैं।

WWE से दूर होने के बावजूद सैमी जेन ने जे उसो को एक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने जे को ब्रॉन ब्रेकर का सामना करने के लिए प्रेरित किया। बता दें बैश इन बर्लिन से ठीक पहले होने वाले रॉ के एपिसोड (26 अगस्त, 2024) में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के अगले दावेदार का पता लगाने के लिए एक टूर्नामेंट होगा। जिसमें जे उसो भी हिस्सा लेंगे, इस समय संभावना है कि वह ब्रॉन के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement