Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Roman Reigns और Cody Rhodes साथ में करेंगे काम, WWE Bad Blood 2024 में नई ब्लडलाइन से होगा घमासान

Published at :September 14, 2024 at 3:32 PM
Modified at :September 14, 2024 at 3:32 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


बैड ब्लड 2024 में रोमन रेंस इन रिंग एक्शन में वापसी करेंगे।

13 सितंबर, 2024 को हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के सीजन प्रीमियर एपिसोड में ‘ओरिजिनल ट्राइबल चीफ’ रोमन रेंस (Roman Reigns) ने धमाकेदार वापसी की और एक बार फिर नई ब्लडलाइन को सबक सिखाया। बता दें रोमन ने न सिर्फ वापसी की बल्कि वापसी के बाद अपने सबसे बड़े राइवल के साथ मिलकर भी काम किया।

रोमन रेंस ने आते ही नई ब्लडलाइन को आड़े हाथ लिया। हालांकि, इस बार उनका साथ मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने दिया। इन दोनों स्टार्स की जुगलबंदी को देखते हुए स्मैकडाउन जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने Bad Blood 2024 के लिए एक टैग टीम मैच की योजना बनाई और अब इस योजना पर आधिकारिक मुहर लग चुकी है।

कोडी रोड्स ने दूसरी बार सोलो सिकोआ को दी मात

आप जानते ही होंगे 13 सितंबर, 2024 को फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के एपिसोड में, कोडी रोड्स ने शो की शुरुआत में ही एक स्टील केज मैच में सोलो सिकोआ के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड टाइटल को डिफेंड किया। चूंकि, ये स्टील केज मैच था इसलिए यहां ब्लडलाइन के बाकी सदस्य दखल नहीं दे पाए और यही कारण है कि कोडी ने आसानी से मैच को जीत लिया।

मैच के बाद, ब्लडलाइन के बाकी सदस्यों ने केज के अंदर प्रवेय किया और कोडी के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। सोलो सिकोआ ने कोडी को समोअन स्पाइक दिया। वहीं जैकब फाटू ने स्प्लैश देकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। ये सब यहीं नहीं रुके इसके बाद भी वह कोडी पर हमला करने जा रहे थे, लेकिन तभी रोमन रेंस की चौंकाने वाली वापसी हुई।

रोमन रेंस ने रिंग में आकर हर किसी को चित किया और इसके बाद उन्होंने जैकब फाटू को उनसे रिंग में आकर लड़ने की चुनौती दी। लेकिन सोलो सिकोआ और जैकब फाटू उला फाला के साथ रिंग से भाग गए। उनके जाने के बाद एक बार फिर टामा और और टोंगा ने रोमन पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन इस बार कोडी ने उनके साथ मिलकर इन दोनों को ढेर कर दिया।

बैड ब्लड में दो पुराने दुश्मन एक साथ करेंगे काम

रोमन और कोडी को साथ काम करता हुआ देखा, स्मैकडाउन जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने स्मैकडाउन के मेन इवेंट में एक टैग टीम मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट के साथ रिंग में एंट्री की। बता दें एक तरफ रोमन रेंस और कोडी रोड्स की जोड़ी, तो वहीं दूसरी तरफ सोलो सिकोआ और जैकब फाटू की जोड़ी के बीच मैच कराने का निर्णय लिया गया।

पहले तो रोमन ने कोडी के साथ काम करने से मना कर दिया, लेकिन बाद में नई ब्लडलाइन के खराब रवैये को देखते हुए उन्होंने इस मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया। उनके साइन करते ही कोडी ने भी बिना किसी देरी के मैच के लिए हां कर दी। इन दोनों के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते ही मैच को आधिकारिक तौर पर घोषित कर दिया गया है। अब दो पुराने दुश्मन साथ में बैड ब्लड में बतौर टैग टीम नई ब्लडलाइन से भिड़ेंगे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement