Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Roman Reigns की वापसी के तारीख का हुआ खुलासा, WWE में आकर अधूरी राइवलरी को करेंगे पूरा

Published at :June 21, 2024 at 8:25 PM
Modified at :June 21, 2024 at 8:25 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


रोमन रेंस Money in the Bank 2024 में वापसी कर सैथ रॉलिंस से हिसाब चुकता कर सकते हैं।

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कई हफ्तों का ब्रेक लेने के बाद रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में वापसी की है। दरअसल रॉलिंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में एंट्री लेने की घोषणा करने वाले थे, लेकिन तभी मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने उन्हें चैलेंज कर दिया।

इसी के साथ उनका WWE Money in the Bank 2024 पे-पर-व्यू इवेंट के लिए मैच बुक कर दिया गया है, मगर इस बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी की अफवाहों ने तहलका मचाया हुआ है।

आपको बता दें कि रोमन रेंस, WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रेक पर चले गए थे। उनके ब्रेक पर जाने के बाद बताया गया था कि ट्राइबल चीफ को SummerSlam 2024 में या उससे ठीक पहले वापस लाया जा सकता है। चूंकि समर का सबसे बड़ा इवेंट अब कुछ ही दूर रह गया है, इसलिए Money in the Bank 2024 में उनका रिटर्न प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में तहलका मचा सकता है।

क्या सैथ रॉलिंस के मैच में दखल देंगे Roman Reigns?

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी बहुत पुरानी रही है। 2014 में द शील्ड टूटने के समय उनकी दुश्मनी शुरू हुई थी, लेकिन WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में भी भविष्य में उनकी स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत मिलते रहे थे। असल में रॉलिंस, WrestleMania फ्यूड में कोडी रोड्स के साथ खड़े थे और जब नाइट 2 में रोमन vs कोडी मैच हुआ, तब रॉलिंस ने कोडी रोड्स को द ब्लडलाइन से बचाने के लिए एंट्री ली थी। मगर मैच के अंतिम क्षणों में ट्राइबल चीफ ने रॉलिंस पर हमला कर उन्हें रिंग से बाहर धकेल दिया था।

WrestleMania 40 के उस मैच में रोमन रेंस को चैंपियनशिप हारनी पड़ी, जिसमें कहीं ना नहीं सैथ रॉलिंस का भी हाथ रहा। चूंकि अब रॉलिंस Money in the Bank 2024 में डेमियन प्रीस्ट को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं, इसलिए काफी हद तक संभव है कि रोमन रेंस अपना बदला लेने के लिए रॉलिंस पर अटैक कर उन्हें दोबारा चैंपियन बनने से वंचित रख सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement