Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Sami Zayn ने रिटेन किया अपना इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप, WWE ने दिए एक बड़े रिटर्न के संकेत

Published at :May 26, 2024 at 12:20 AM
Modified at :May 26, 2024 at 12:21 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Sami Zayn ने रीड और गेबल के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने इंटरकांटिनेंटल टाइटल को डिफेंड किया।

WWE King and Queen of the Ring 2024 में सैमी जेन (Sami Zayn) ने ट्रिपल थ्रेट मैच में चैड गेबल और ब्रॉन्सन रीड को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया है। मैच शुरू से लेकर बहुत रोमांचक साबित हुआ और तीनों रेसलर्स ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये पहला मौका था जब जेन WrestleMania 40 में चैंपियन बनने के बाद अपने टाइटल को किसी पे-पर-व्यू इवेंट में डिफेंड कर रहे थे। ओटिस और चैड गेबल के मोमेंट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

अंकल हाउडी की वापसी के मिले संकेत

ट्रिपल थ्रेट इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच शुरू होने से पहले जब ब्रॉन्सन रीड एंट्री ले रहे थे, तभी अंकल हाउडी के रिटर्न को टीज करते हुए एक क्यूआर कोड दिखाया गया। इस मैच की शुरुआत में ब्रॉन्सन रीड ने अपनी ताकत के दम पर अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया।

टॉप रोप के ऊपर से सैमी जेन का पावरबॉम्ब और टॉप रोप के ऊपर से ब्रॉन्सन रीड का मूनसॉल्ट मैच के सबसे यादगार लम्हे रहे। मैच के दौरान गेबल ने कई बार बेईमानी करते हुए बढ़त हासिल करने की कोशिश की, लेकिन जेन और रीड ने हर बार उन्हें जीत के करीब आने से रोक लिया। जब गेबल ने एंकल लॉक लगाया तब भी रीड ने जेन पर लगे सबमिशन मूव को ब्रेक किया।

चैड गेबल vs ओटिस फ्यूड के संकेत

वहीं चैड गेबल ने ब्रॉन्सन रीड और सैमी जेन को एकसाथ जर्मन सुपलेक्स लगाकर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया। वहीं रिंगसाइड पर ओटिस मौजूद थे, जिन्हें गेबल ने जेन पर अटैक करने का आदेश दिया। पहले ओटिस ने इससे इंकार कर दिया, लेकिन बहुत उकसाने पर जब ओटिस ने जेन पर अटैक करने का फैसला लिया तो डिफेंडिंग इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन नीचे झुक गए। इस कारण ओटिस सीधे चैड गेबल से जा टकराए।

चैड गेबल डाउन थे, वहीं रिंग में जाकर सैमी जेन ने ब्रॉन्सन रीड पर हैलुवा किक लगाई और उसके बाद पिन के जरिए अपनी इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को डिफेंड करने में सफलता पाई। इसी के साथ WWE में चैड गेबल और ओटिस के बीच फ्यूड के संकेत मिले हैं और दूसरी ओर जेन का टाइटल रन फिलहाल के लिए जारी रहने वाला है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement