Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

स्कॉटिश रेसलर्स जो लेंगे WWE Clash at the Castle 2024 में हिस्सा

Published at :June 11, 2024 at 9:44 PM
Modified at :June 11, 2024 at 9:44 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


ग्लासगो, स्कॉटलैंड में आगामी इवेंट होगा।

King and Queen of the Ring 2024 के धमाकेदार एक्शन के बाद WWE में अगले पे-पर-व्यू इवेंट यानी क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) की तैयारियां शुरू हो चली हैं, जिसका आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। आपको बता दें कि यह क्लैश एट द कैसल का दूसरा संस्करण होगा, इससे पहले 2022 में कंपनी ने इसी नाम से पहला इवेंट करवाया था।

WWE ने इस इवेंट के लिए कुल पांच मैचों की घोषणा कर दी है, बता दें अब तक घोषित हुए सभी मैच चैंपियनशिप मैच है। इन चैंपियनशिप मैचों में स्कॉटिश मूल के कई सितारे भी शामिल हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन सभी WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो स्कॉटिश मूल से हैं और Clash at the Castle 2024 में हिस्सा लेंगे।

Clash at the Castle 2024 में शामिल स्कॉटिश रेसलर्स की लिस्ट

बता दें स्कॉटलैंड में जन्मे चार रेसलर्स WWE क्लैश एट द कैसल 2024 में लड़ते हुए नजर आएंगे। ये चारों ही स्टार्स चैंपियनशिप मुकाबले का हिस्सा हैं। 

ड्रू मैकइंटायर

पाइपर निवेन

इस्ला डॉन

अल्बा फायर

ड्रू मैकइंटायर

“द स्कॉटिश वॉरियर” ड्रू मैकइंटायर ग्लासगो में होने वाले आगामी इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए “द आर्चर ऑफ इनफैमी” डेमियन प्रीस्ट का सामना करेंगे। आप जानते ही होंगे यह ड्रू मैकइंटायर का होम टाउन है। उन्हें घरेलू दर्शकों के बीच भारी समर्थन मिलने की उम्मीद है।

पाइपर निवेन

पाइपर निवेन WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए “द रोल मॉडल” बेली का सामना करेंगी। निवेन एक स्कॉटिश प्रोफेशनल रेसलर हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण स्कॉटलैंड के किल्बर्नी में हुआ, जो ग्लासगो से सिर्फ 32 मील दूर है। 

अल्बा फायर और इस्ला डॉन

अल्बा फायर और इस्ला डॉन आगामी इवेंट में एक ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में बियांका बेलेयर और जेड कारगिल और शायना बैजलर और जोई स्टार्क का सामना करेंगी। अल्बा फायर और इस्ला डॉन दोनों स्कॉटिश मूल के रेसलर्स हैं, इस्ला डॉन का जन्म और पालन-पोषण ग्लासगो में हुआ है और अल्बा फायर का जन्म और पालन-पोषण पैस्ले में हुआ है, जो आयोजन स्थल से सिर्फ 12 मील की दूरी पर है। इन दोनों ही स्टार्स को इस इवेंट में WWE यूनिवर्स से भारी सराहना मिलने की उम्मीद है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement