Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़ी स्टोरीलाइन जो WWE SummerSlam 2024 को बनाएंगी खास

Published at :July 21, 2024 at 9:43 PM
Modified at :July 21, 2024 at 9:43 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


SummerSlam 2024, WWE का आगामी और दूसरा सबसे बड़ा इवेंट है।

WWE SummerSlam 2024 का आयोजन 3 अगस्त को क्लीवलैंड ब्राउन्स स्टेडियम में होना है। यह समरस्लैम (SummerSlam) का 37वां संस्करण होगा, जिसे साल के 4 सबसे बड़े इवेंट्स में गिना जाता है। चूंकि इस पे-पर-व्यू इवेंट के लिए स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शुरू हो चुका है, इसलिए आइए जानते हैं उन पांच स्टोरीलाइंस के बारे में जो WWE SummerSlam 2024 को बहुत खास और रोमांचक बना सकती है, साथ ही फैंस का दिल जीत सकती हैं।

5. लिव मॉर्गन, डॉमिनिक मिस्टीरियो, रिया रिप्ली का लव ट्रायंगल

लिव मॉर्गन बदला लेने निकली हैं और रिया रिप्ली के पास जो भी है, उन सभी चीजों को हासिल करना चाहती हैं। वो पहले ही विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बन चुकी हैं और अब डॉमिनिक के अलावा द जजमेंट डे को भी अपने पक्ष में करना चाह रही हैं। ऐसे में इस समय कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया रिप्ली SummerSlam 2024 या उससे पहले भी वापसी कर सकती हैं। ऐसे में लिव मॉर्गन, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिप्ली की लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकती है।

4. लोगन पॉल vs एलए नाइट

मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल की एलए नाइट से स्टोरीलाइन शुरू हो चुकी है। दोनों के प्रोमो नियमित रूप से रोचक साबित हो रहे हैं। चूंकि दोनों को माइंड गेम्स खेलना पसंद है और दोनों की माइक स्किल्स शानदार हैं, इसलिए ना केवल उनका मैच जबरदस्त रह सकता है बल्कि स्टोरीलाइन बिल्ड-अप भी रोमांच से भरपूर रह सकता है।

चूंकि SummerSlam का आयोजन लोगन पॉल के होमटाउन, क्लीवलैंड में होने वाला है इसलिए उम्मीद काफी अधिक है कि उन्हें मैच कार्ड में जरूर शामिल किया जाएगा।

3. डेमियन प्रीस्ट और द जजमेंट डे के अंदर आपसी फूट

डेमियन प्रीस्ट साबित करने में लगे हैं कि वो द जजमेंट डे के बिना भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने रह सकते हैं, इसी कारण इस ग्रुप के अंदर आपसी फूट की संभावनाएं बढ़ने लगी हैं। फिन बैलर और ग्रुप के अन्य मेंबर्स सोचते हैं कि प्रीस्ट अब बदल चुके हैं और इन दिनों बैलर के चेहरे के हाव-भाव कुछ और ही बयां कर रहे हैं। अब सवाल यह है कि क्या द जजमेंट डे के मेंबर्स तंग आकर डेमियन प्रीस्ट की चैंपियनशिप हार का कारण बनेंगे और उन्हें अपने ग्रुप से बाहर निकाल फेंकेंगे?

2. कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने WWE Money in the Bank 2024 के 6-मैन टैग टीम मैच में कोडी रोड्स को पिन करके सबको चौंका दिया था। आपको बता दें कि रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ ट्राइबल चीफ की गद्दी पर बैठ चुके हैं और अब उनकी नजरें कोडी रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप पर हैं। चूंकि सिकोआ ने रोड्स को पिन किया है, ऐसे में उम्मीद काफी अधिक है कि उन्हें द अमेरिकन नाइटमेयर के खिलाफ सिंगल्स चैंपियनशिप मैच मिल सकता है। खैर ये फ्यूड जैसे भी आगे बढ़े, लेकिन रोड्स बनाम द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

1. सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की फ्यूड इस साल की शुरुआत से ही चली आ रही है। हालांकि पंक को अभी तक मैच लड़ने की अनुमति नहीं मिली है, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स इस दुश्मनी में सीमाएं लांघने को तैयार हैं। हाल ही में पंक ने ड्रू मैकइंटायर को Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करने के बावजूद चैंपियन बनने से वंचित रख दिया था।

इस कारण मैकइंटायर ने शो के बाद गुस्से में आकर एडम पीयर्स समेत अन्य ऑफिशियल्स पर भी अटैक कर दिया था। चूंकि दोनों एक-दूसरे का बुरा हाल करना चाहते हैं इसलिए सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की यह फ्यूड जरूर फैंस को SummerSlam के बिल्ड-अप में आकर्षित कर रही होगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement