Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

SummerSlam 2025 को लेकर WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान, इस सुंदर शहर में इन तारीखों को मचेगा बवाल

Published at :September 27, 2024 at 12:57 PM
Modified at :September 27, 2024 at 1:02 PM
Post Featured Image

सावन सोलंकी


SummerSlam कंपनी का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट है।

WWE दुनिया की लोकप्रिय मनोरंजन कंपनी है। यह हर वर्ष बड़े-बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स का आयोजन करते हैं, जिसमें तगड़े सुपरस्टार्स इन-रिंग एक्शन में दिखाई देते हैं। मैनेजमेंट टीम के द्वारा PLE में सरप्राइजिंग चीजें की जाती हैं, जिस वजह से दर्शकों का उत्साह दोगुना हो जाता है।

साल 2024 का समरस्लैम बेहतरीन साबित हुआ था। इस इवेंट में रोमन रेंस ने मेनिया 40 के बाद वापसी करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। हाल ही में SummerSlam 2025 को लेकर WWE ने आधिकारिक रूप से बड़ा ऐलान किया है, जोकि रेसलिंग के इतिहास में पहली बार होने वाला है।

SummerSlam 2025 और 2026 को दो रातों में किया जाएगा आयोजित

WWE के द्वारा हर साल SummerSlam का आयोजन कराया जाता है, जिसमें बड़े-बड़े सुपरस्टार्स मैच कम्पीट करते हुए दिखाई देते हैं। बता दें कि WWE ने आधिकारिक रूप से SummerSlam 2025 को लेकर खुलासा किया गया है। इस इवेंट का आयोजन 2 अगस्त और 3 अगस्त को लगातार दो दिनों तक लाइव चलेगा। वैसे मैनेजमेंट टीम ने यह फैसला पहली बार लिया है, क्योंकि समरस्लैम अभी तक सिर्फ एक ही नाईट में आयोजित हुआ है।

यहां पर देखिए पोस्ट:

WWE के इतिहास में पहली बार यह मुख्य इवेंट दो रातों तक चलेगा। तारीख के साथ-साथ जगह का खुलासा भी किया गया है। बता दें कि SummerSlam 2025 न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम से आयोजित किया जाएगा। इस जगह पहले भी बड़े-बड़े इवेंट्स की मेजबानी हो चुकी है। इस इवेंट की घोषणा बाद फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, क्योंकि यह WWE का बड़ा इवेंट माना जाता है।

यहां पर देखिए दूसरा पोस्ट:

Wrestle Ops ने अपने आधिकारिक ट्विटर (मौजूदा X) अकाउंट पर पोस्ट को अपलोड करते हुए जानकारी साझा की है। इसके पहले पोस्ट में SummerSlam 2025 को लेकर मुख्य जानकारी दी गई है। वहीं, दूसरे पोस्ट में SummerSlam 2026 को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा किया गया है।

साल 2026 में भी समरस्लैम दो नाईट्स में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि 1 अगस्त और 2 अगस्त लगातार दो दिनों तक SummerSlam 2026 आयोजित होगा। यह इवेंट मिनियापोलिस से आयोजित किया जाएगा, जिसको लेकर भविष्य में संपूर्ण रूप से जानकारी साझा की जाएंगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement