Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच सरप्राइजिंग चीजें जो WWE Bad Blood 2024 में जरूर देखने को मिलेंगी

Published at :September 23, 2024 at 7:00 PM
Modified at :September 23, 2024 at 7:00 PM
Post Featured Image

सावन सोलंकी


20 साल बाद इस इवेंट की वापसी होने जा रही है, ऐसे में काफी जबरदस्त चीजें इसमें देखने को मिल सकती हैं।

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट बैड ब्लड (Bad Blood 2024) है, जिसको लेकर दर्शकों में दोगुना उत्साह देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस इवेंट में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स इन-रिंग एक्शन में नजर आएंगे। साथ ही मौजूदा समय में WWE के दो सबसे बड़े दुश्मन रोमन रेंस और कोडी रोड्स टैग टीम में एक साथ नई ब्लडलाइन से भिड़ते हुए नजर आएंगे।

वैसे Bad Blood इवेंट काफी नजदीक है और ऐसे में दर्शकों द्वारा WWE के इस आगामी इवेंट को लेकर अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन पांच सरप्राइजिंग चीजों के बारे में बताते हैं, जोकि Bad Blood 2024 में देखने को मिल सकती हैं।

5. डेमियन प्रीस्ट की हालत हो सकती है खराब

जैसा की आप जानते ही होंगे कि WWE में द जजमेंट डे सबसे ताकतवर फैक्शन था लेकिन कुछ समय पहले ही ये ग्रुप दो हिस्सों में बंट गया। अब Bad Blood 2024 में डेमियन प्रीस्ट बनाम फिन बैलर का मैच होगा। इस मैच के दौरान फिन की मदद करने के लिए जेडी और कर्लीटो दखल दे सकते हैं। इस वजह से मेन इवेंट में डेमियन की हालत खराब हो सकती है।

4. वीमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में देखने को मिलेगी दखल

WWE में रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के बीच तगड़ी दुश्मनी देखने को मिल रही है। बता दें कि Bad Blood 2024 में रिया रिप्ली बनाम लिव मॉर्गन के बीच वीमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबला बुक किया गया है। इस मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो अपनी पार्टनर लिव का साथ देते हुए चैंपियनशिप मैच में बड़ा किरदार अदा कर सकते हैं और फैंस को हैरान करने वाला मोमेंट दे सकते हैं।

3. जिमी उसो वापसी करते हुए रोमन और कोडी का दे सकते हैं साथ

रेसलमेनिया 40 की नाईट 2 में जिमी उसो ने रोमन रेंस की सहायता करने के लिए एंट्री की थी लेकिन उन्हें जे उसो ने धराशाई किया था। मेनिया के बाद सोलो सिकोआ ने रेंस की गैरमौजूदगी में जिमी की हालत खराब की थी और वो लंबे समय से इन-रिंग एक्शन से दूर है। इस वजह से बैड ब्लड 2024 में रेंस और रोड्स की मदद के लिए जिमी उसो वापसी करते हुए बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं।

2. सैथ रॉलिंस की हो सकती है वापसी

WWE WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस ने दोनों ही नाईट में धमाकेदार प्रदर्शन किया था और फिर वो बहुत कम नजर आए थे। आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस SummerSlam 2024 के बाद रेड ब्रांड के शोज में नजर आए थे। वो सीएम पंक पर हमला करने वाले थे लेकिन ब्रॉन्सन दखलंदाजी की थी। वैसे बैड ब्लड में ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक का मैच बुक हुआ है। इस वजह से सैथ वापसी करते हुए फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

1. रोमन रेंस दे सकते हैं कोडी रोड्स को धोखा

WWE में रोमन रेंस और कोडी रोड्स की राइवरली से दर्शक अच्छे से वाकिफ होंगे। रेसलमेनिया 40 से पूर्व दोनों के बीच तगड़ी दुश्मनी देखने को मिली थी। हालांकि, WrestleMania XL में रोड्स ने रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करते हुए चैंपियनशिप जीती थी। यह दोनों साथ मिलकर Bad Blood 2024 में सोलो सिकोआ और जेकब फाटू का सामना करेंगे। रोमन रेंस मेनिया में मिली हार का बदला लेने के लिए रोड्स को धोखा दे सकते हैं, जोकि सबसे सुरपराजिंग होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement