Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: तमिल थलाइवाज की पूरी टीम

Published at :August 20, 2024 at 9:16 PM
Modified at :August 20, 2024 at 9:16 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


पीकेएल सीजन 11 के ऑक्शन के दौरान सबसे महंगी बोली थलाइवाज ने ही लगाई।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) के ऑक्शन के दौरान तमिल थलाइवाज ने पैसे खर्च करने में कोई कोताही नहीं बरती। उन्होंने इस बार सबसे महंगी बोली लगाई। थलाइवाज ने सचिन तंवर के लिए 2 करोड़ 15 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपने स्क्वाड में शामिल किया।

सचिन तंवर पिछले सीजन पटना पाइरेट्स का हिस्सा थे। उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन भी किया था लेकिन इसके बावजूद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। इस बार ऑक्शन में सचिन तंवर की काफी डिमांड देखने को मिली। कई टीमों के बीच उन्हें खरीदने की होड़ दिखी और आखिर में तमिल थलाइवाज ने बाजी मारी।

तमिल थलाइवाज ने ऑक्शन से पहले अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था और अपना लगभग सारा पैसा सचिन तंवर पर खर्च कर दिया। सचिन के आने से पटना की टीम अब काफी मजबूत हो गई है। उन्हें थोड़ी बहुत दिक्कत रेडिंग में ही आ रही थी लेकिन अब सचिन के आने से यह कमी दूर हो गई है। नरेंद्र उनके पास पहले से ही मौजूद हैं। इसके अलावा डिफेंस में सागर और साहिल भी मौजूद हैं।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए तमिल थलाइवाज की पूरी टीम:

आइए जानते हैं कि पीकेएल के 11वें सीजन के लिए तमिल थलाइवाज की पूरी टीम क्या है? कौन-कौन से खिलाड़ी स्क्वाड का हिस्सा हैं।

रेडर्स

सचिन तंवर, सौरभ फगारे, नरेंद्र, नितिन सिंह और विशाल चहल।

डिफेंडर्स

आमिरहुसैन बास्तामी, हिमांशु, साहिल, मोहित, आशीष, सागर, एम अभिषेक, नितेश कुमार और रौनक।

ऑलराउंडर

मोईन शफागी।

तमिल थलाइवाज का प्रदर्शन पीकेएल के 9वें सीजन के दौरान उतना अच्छा नहीं रहा था। टीम ने कुल मिलाकर 22 मैच खेले थे। इसमें से उन्हें सिर्फ 9 मुकाबलों में जीत मिली थी और 13 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। टीम अंक तालिका में 9वें पायदान पर रही थी। हालांकि उससे पहले थलाइवाज ने जरूर 8वें सीजन में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। अब देखने वाली बात होगी कि सचिन तंवर के आने से कितना फर्क पड़ता है और टीम इस बार कितना लंबा सफर तय कर पाती है।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement