Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 Dream11 tips: तेलुगू टाइटंस के तीन खिलाड़ी जिन्हें फैंटसी टीम में जरुर करे शामिल

Published at :October 16, 2024 at 7:12 PM
Modified at :October 16, 2024 at 7:12 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पवन सहरावत एक बार फिर तेलुगू टाइटंस की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे।

प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) को शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और एक-एक दिन बीतने के साथ लीग के प्रति रोमांच बढ़ता जा रहा है। सीजन की शुरुआत तेलुगू टाइटंस बनाम बेंगलुरु बुल्स मैच से होगी। विशेष रूप से तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) पर नजर डालें तो यह टीम पिछले सीजन अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही थी। मगर इस बार टाइटंस का टीम संयोजन पहले से बहुत बेहतर नजर आ रहा है।

टीम में युवा रेडरों के अलावा अनुभवी डिफेंडर भी शामिल हैं और टीम में ऐसे कई प्लेयर हैं जो फैंस को फैंटेसी गेमिंग में खूब सारे पैसे कमा कर दे सकते हैं। तो चलिए जानते हैं तेलुगू टाइटंस के उन खिलाड़ियों के बारे में, जो Dream11 में खूब सारे प्वाइंट बटोर सकते हैं।

3. पवन सहरावत – रेडिंग

नौवें सीजन को छोड़ दिया जाए, जिसमें पवन सहरावत चोट के कारण खेल नहीं पाए थे। उस सीजन को छोड़कर PKL 6 के बाद ऐसा कोई सीजन नहीं रहा है जिसमें पवन ने 200 से कम अंक हासिल किए हों। PKL 10 में चाहे तेलुगू टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही, लेकिन पवन सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट्स बटोरने के मामले में तीसरे स्थान पर रहे थे।

चूंकि PKL 11 के ऑक्शन में पवन ने खुद को ऑल-राउंडर बताया था, इसलिए वो इस बार ना केवल रेडिंग बल्कि डिफेंस में भी काफी सक्रिय रहने वाले हैं। इसलिए उनसे खूब सारे रेडिंग और टैकल प्वाइंट्स हासिल किए जाने की उम्मीद होगी। ऐसे में DREAM11 फैंस को पवन को अपनी टीम में जरूर रखना चाहिए।

2. कृष्ण धुल – डिफेंस

तेलुगू टाइटंस ने इस बार कृष्ण धुल को अपनी डिफेंस टीम में जोड़ कर अपने टीम कॉम्बिनेशन को शानदार रूप दे दिया है। कृष्ण को टीम ने 70 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदा है। वो राइट कॉर्नर पर रहकर लीग के टॉप रेडरों की मुश्किल बढ़ाते आए हैं और पिछले सीजन 78 टैकल प्वाइंट्स हासिल कर टॉप डिफेंडर्स की लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहे थे।

कृष्ण टीम के मेन डिफेंडरों में से एक होंगे और विशेष रूप से परदीप नरवाल और अजिंक्य पवार जैसे लेफ्ट रेडरों के सामने मुश्किल पेश करते दिखेंगे। उनका रोल टीम में बहुत अहम है और इस बार भी उनसे उसी प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। इसलिए कृष्ण पीकेएल 11 में भी डिफेंस में खूब सारे Dream11 प्वाइंट्स हासिल कर सकते है।

1. विजय मलिक – ऑलराउंडर

ऑलराउंडर डिपार्टमेंट की बात करें तो तेलुगू टाइटंस को इस बार विजय मलिक के रूप में एक अनुभवी खिलाड़ी का साथ मिल रहा होगा। विजय पिछले सीजन यूपी योद्धा के लिए खेलते हुए मात्र 47 प्वाइंट्स हासिल कर पाए थे। मगर उससे पहले दबंग दिल्ली के लिए दो सीजनों में उन्होंने कुल मिलाकर 240 से भी अधिक अंक हासिल किए थे। टाइटंस ने शायद विजय से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद रखते हुए खरीदा है। विजय के अनुभव को देखते हुए वो अपनी नई टीम में खूब सारे अंक बटोर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement