Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Finn Balor के 'द डीमन' कैरेक्टर की जल्द होगी WWE में वापसी, मचने वाला है बड़ा बवाल

Published at :May 21, 2024 at 5:44 PM
Modified at :May 21, 2024 at 5:44 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


फिन बैलर इस कैरेक्टर में वापस आकर अपना सिंगल्स रन फिर से बढ़िया कर सकते हैं।

फिन बैलर (Finn Balor) सबसे प्रतिभाशाली आयरिश प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक हैं, जो अपने शानदार रिंग कौशल, हाई फ्लाइंग मूव्स और बढ़िया कैरेक्टर के लिए जाने जाते हैं। बैलर लगभग एक दशक से WWE में हैं और कंपनी के सबसे कम रेटिंग वाले रेसलर्स में से एक हैं। बता दें बैलर WWE में अब तक 10 बार चैंपियन बन चुके हैं और कंपनी के 17वें ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। जैसा की आप जानते होंगे मौजूदा समय में वह जजमेंट डे का हिस्सा हैं और हील कैरेक्टर अपनाकर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

WWE रॉ के 20 मई, 2024 के एपिसोड में, फिन बैलर ने जेडी मैकडोनाग के साथ मिलकर वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द मिज और आर-ट्रुथ का सामना किया। हालांकि, इस मैच में उनके हाथ निराशा लगी। इस मैच को लेकर बैलर चर्चा में तो रहे, लेकिन उनसे जुड़ी एक और बड़ी चीज इस हफ्ते हुई। जिससे फैंस काफी चौंक गए, बता दें रॉ के हालिया एपिसोड में फिन बैलर के ‘द डीमन’ कैरेक्टर को टीज किया गया। जिसे देख हर किसी को यही लग रहा है कि बहुत जल्द फिन बैलर के इस कैरेक्टर की वापसी होगी।

Finn Balor के ‘द डीमन’ कैरेक्टर की वापसी के मिले संकेत

रॉ के हालिया एपिसोड में, जजमेंट डे के बैकस्टेज सेगमेंट के दौरान, फिन बैलर और जेडी मैकडोनाग के टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले, फिन बैलर के डीमन कैरेक्टर को डिस्प्ले में कई अन्य चीजों के साथ जजमेंट डे लॉकर रूम में देखा गया था।

इस चीज को देखकर WWE फैंस काफी हैरान हुए और उसके बाद ये अफवाह फैल गई कि WWE फिन बैलर के ऑल्टर ईगो और डीमन कैरेक्टर की वापसी के संकेत दे रहा है। जैसा की आप जानते होंगे, हील कैरेक्टर बनने और जजमेंट डे में शामिल होने से पहले बैलर अपने बेबीफेस रन और अपने ऑल्टर ईगो, ‘डीमन किंग’ कैरेक्टर के लिए जाने जाते थे। फैंस भी उनके इस कैरेक्टर को वापस देखना चाहते हैं और उम्मीद है कि वह बहुत जल्द इस कैरेक्टर में वापस लौटे।

आखिरी बार बैलर रेसलमेनिया 39 नाइट 2 में डीमन कैरेक्टर में नजर आए थे, जब उनका सामना हेल इन ए सेल मैच में जजमेंट डे के संस्थापक एज से हुआ था। उस मैच में एज ने ‘डीमन’ बैलर को हरा दिया था। बता दें इस कैरेक्टर में अब तक बैलर महज दो मैच हारे हैं, जहां पहली हार एक्सट्रीम रूल्स 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ थी। तो वहीं दूसरी हार रेसलमेनिया 39 में एज के खिलाफ थी। फिलहाल, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि बैलर इस कैरेक्टर में दोबारा नजर आएंगे या नहीं, लेकिन हाइप को देखते हुए लगता है कि WWE बहुत जल्द बैलर के पुराने किरदार को लेकर आएगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement