Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार चौंकाने वाली चीजें जो CM Punk WWE Clash at the Castle 2024 में कर सकते हैं

Published at :June 3, 2024 at 1:18 PM
Modified at :June 3, 2024 at 1:18 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


पंक इस समय अपनी इंजरी से ऊबर रहे हैं लेकिन आगामी इवेंट में उनके आने की संभावना है।

सीएम पंक (CM Punk) को इसी साल रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में ट्राइसेप इंजरी आई थी। वो चोट के कारण फिलहाल परफॉर्म करने में असमर्थ हैं, फिर भी अपने प्रोमोज से WWE यूनिवर्स में तहलका मचाया हुआ है। इन दिनों स्कॉटलैंड में होने वाले Clash at the Castle 2024 की तैयारियां चरम पर हैं और बताया जा रहा है कि सीएम पंक भी इस पे-पर-व्यू इवेंट का हिस्सा बनेंगे।

सीएम पंक की अभी तक कई बार ड्रू मैकइंटायर से जुबानी जंग हो चुकी है, जो अगले पे-पर-व्यू इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज कर रहे होंगे। तो आइए जानते हैं उन पांच चीजों के बारे में, जो सीएम पंक क्लैश एट द कैसल 2024 में कर सकते हैं।

4. ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बनने से रोक सकते हैं

आपको बता दें कि WWE WrestleMania 40 में भी सीएम पंक के दखल के कारण ड्रू मैकइंटायर चैंपियन नहीं बन पाए थे। हालांकि सीएम पंक को अभी मैच लड़ने की अनुमति नहीं है, लेकिन Clash at the Castle में भी वो मैकइंटायर की हार का कारण बन सकते हैं। पंक जबसे WWE में वापस आए हैं तभी से उनके मैकइंटायर के साथ मैच को टीज़ किया जा रहा है और Clash at the Castle में यदि वो स्कॉटिश साइकोपैथ की हार का कारण बनते हैं तो भविष्य में उनका मैच होना निश्चित हो जाएगा।

3. कमेंटेटर्स को जॉइन कर सकते हैं CM Punk

WrestleMania 40 को याद करें तो सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के दौरान सीएम पंक गेस्ट कमेंटेटर के तौर पर बाहर आए थे। अब उसी तरह Clash at the Caslte 2024 में पंक एक बार फिर कमेंटेटर्स को जॉइन करते हुए मैकइंटायर का ध्यान भटकाने की कोशिश कर सकते हैं। इस बार भी मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीत करने की कोशिश करेंगे, जिसमें उनकी भिड़ंत डेमियन प्रीस्ट से होगी।

2. प्री-शो एनालिस्ट बन सकते हैं

Royal Rumble 2024 मैच में चोटिल होने के बाद सीएम पंक कई बार पे-पर-व्यू इवेंट्स में प्री शो एनालिस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। पहले WrestleMania Kick off इवेंट और उसके बाद फ्रांस में हुए Backlash 2024 में भी उन्होंने यही भूमिका अदा की थी। चूंकि ड्रू मैकइंटायर का मैच मेन इवेंट में होने की उम्मीद की जा रही है, जो इवेंट का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला होगा। ऐसे में सीएम पंक प्री शो एनालिस्ट बनकर ड्रू मैकइंटायर पर तंज कसते हुए उनके साथ अपनी फ्यूड को आगे बढ़ा सकते हैं।

1. ड्रू मैकइंटायर को चुनौती दे सकते हैं

चूंकि Clash at the Castle 2024 का आयोजन ड्रू मैकइंटायर के देश स्कॉटलैंड में होगा, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि उन्हें इस इवेंट में अपने करियर का सबसे खास मोमेंट प्रदान किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो ये उनकी चौथी WWE चैंपियनशिप जीत होगी। मगर उनके चैंपियनशिप विनिंग मोमेंट को खराब करने के लिए सीएम पंक बाहर आकर घोषणा कर सकते हैं कि वो फिट हो गए हैं और मैकइंटायर को टाइटल के लिए चैलेंज कर रहे हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement