Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन बड़ी चीजें जो Cody Rhodes WWE SmackDown (सितंबर 06, 2024) में कर सकते हैं

Published at :September 6, 2024 at 3:59 PM
Modified at :September 6, 2024 at 3:59 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Cody Rhodes इस हफ्ते अपने नए प्रतिद्वंदी की तलाश में आएंगे।

WWE फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (SmackDown) का 06 सितंबर, 2024 को होने वाला एपिसोड कनाडा के एडमोंटन, अलबामा में रोजर्स प्लेस से लाइव प्रसारित होगा। बैश इन बर्लिन के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है और ऐसे में उम्मीद है कि इस हफ्ते कई जबरदस्त चीजें हमें देखने को मिलेंगी। 

बता दें इस हफ्ते ये भी देखना दिलचस्प होगा कि बैश इन बर्लिन में जीत हासिल करने के बाद मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का अगला कदम क्या होता है। वह किसे अपना अगला प्रतिद्वंदी चुनेंगे और ब्लडलाइन से कैसे निपटेंगे। इन सभी चीजों का जवाब हमें इस हफ्ते के एपिसोड में मिल जाएगा। चूंकि, स्मैकडाउन के आगामी एपिसोड के शुरू होने में अब ज्यादा समय बचा नहीं है, ऐसे में यहां हम आपको उन तीन चीजों के बारे में बताएंगे जो कोडी रोड्स इस हफ्ते कर सकते हैं।

3. एक खास शर्त पर सोलो सिकोआ को दे सकते हैं मैच

कोडी रोड्स एक खास शर्त के तहत सोलो सिकोआ की चुनौती को स्वीकार कर सकते हैं। आप जानते ही होंगे WWE समरस्लैम में जब इन दोनों के बीच भिड़ंत हुई थी, तब सोलो ने एक शर्त रखा था की ये मैच ब्लडलाइन रूल्स से लड़ा जाएगा। चूंकि, सोलो उस मैच को हार गए थे और इस बार वह रिमैच मांग रहे हैं। ऐसे में कोडी इस मौके का फायदा उठा सकते हैं और शर्त रखते हुए उनका प्रस्ताव स्वीकार कर सकते हैं।

कोडी या तो ये शर्त रख सकते हैं कि पिछली बार की तरह इस बार कोई भी ब्लडलाइन का सदस्य मैच में दखल नहीं देगा। या फिर वह सोलो को कह सकते हैं कि टाइटल जीतने का उनके पास ये आखिरी मौका है, अगर वह हार गए तो दोबारा मैच नहीं मांगेंगे।

2. केविन ओवेंस की तरह रैंडी ऑर्टन को दे सकते हैं टाइटल मैच का मौका

आप जानते ही होंगे सोलो ने समरस्लैम के बाद भी रिमैच मांगा था। लेकिन तब कोडी ने उन्हें मैच ना देकर केविन को मौका दिया था। जिसके बाद इन दोनों स्टार्स के बीच बैश इन बर्लिन में भिड़ंत हुई थी। एक बार फिर कोडी ये किस्सा दोहरा सकते हैं और सोलो कि जगह रैंडी को अपने खिलाफ टाइटल मैच जीत सकते हैं।

बैश इन बर्लिन में गुंथर के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच हारने के बाद इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन में वापसी करेंगे। ऐसे में सोलो की जगह रैंडी जैसे योग्य स्टार को कोडी एक बार फिर मौका दे सकते हैं।

1. कोडी रोड्स काट सकते हैं जबरदस्त प्रोमो

कोडी रोड्स इस हफ्ते एक नए प्रतिद्वंदी की खोज में आ सकते हैं। इस दौरान सोलो सिकोआ अपने नए ब्लडलाइन ग्रुप के साथ रिंग में आकर उन्हें मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं। हालांकि, कोडी ये कहकर उनकी चुनौती को ठुकरा सकते हैं कि, बैकस्टेज में उनसे भी ज्यादा योग्य सुपरस्टार्स हैं। जो चैंपियनशिप मैच पाने के हकदार हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Advertisement