Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Raw (सितंबर 16, 2024) में होंगी ये तीन बड़ी चीजें

Published at :September 16, 2024 at 2:19 PM
Modified at :September 16, 2024 at 2:19 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


इस हफ्ते कई धमाकेदार चीजें होने की उम्मीद है।

WWE मंडे नाइट रॉ (Raw) का 16 सितंबर, 2024 को होने वाला एपिसोड संयुक्त राज्य अमेरिका के पोर्टलैंड, ओरेगन में मोडा सेंटर से लाइव प्रसारित किया जाएगा। WWE ने पहले ही इस हफ्ते के लिए कुछ दिलचस्प मैच और सेगमेंट बुक कर दिए हैं। जिसमें टैग टीम चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। तो चलिए मंडे नाइट रॉ के आगामी शो से पहले, यहां हम आपको इस हफ्ते के एपिसोड में होने वाली तीन बड़ी चीजों के बारे में बताते हैं।

3. इस हफ्ते मिल सकते हैं नए चैंपियंस

WWE ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि फिन बैलर और जेडी मैक्डोनाघ इस हफ्ते रॉ पर द न्यू डे के खिलाफ अपनी वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। चैंपियन बनने के बाद यह बैलर और मैक्डोनाघ  का पहला टाइटल डिफेंस होगा। ऐसे में वह इस मैच को जीतने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे, साथ ही जजमेंट डे के बाकी सदस्य भी उनकी सहायता के लिए आ सकते हैं।

चूंकि, रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट से जजमेंट डे के बाकी सदस्यों की लड़ाई अभी चल रही है। ऐसे में वो दोनों आकर न्यू डे की सहायता कर सकते हैं और नए टैग टीम चैंपियन बनने में उनकी मदद कर सकते हैं। हालांकि, अब क्या होगा और कौन मैच के बाद चैंपियनशिप अपने नाम करेगा ये देखने वाली बात होगी।

2. सैमी जेन देंगे गुंथर को चुनौती

आप जानते ही होंगे सैमी जेन, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच को लेकर हर हफ्ते गुंथर का पीछा कर रहे हैं। हालांकि, गुंथर ये कहते हुए इस मैच को अस्वीकार कर रहे हैं कि सैमी उनकी बराबरी के नहीं है।

जैसा की आप जानते ही होंगे पिछले हफ्ते रॉ पर, ब्रेट हार्ट ने आकर गुंथर से सैमी के लिए एक टाइटल मैच की मांग की। लेकिन गुंथर ने उससे भी इनकार कर दिया, इसके बाद उन्होंने ब्रेट का मजाक भी उड़ाया। बात इतनी बढ़ गई की गुंथर और सैमी के बीच रिंग साइड में झड़प हुई। अब इस हफ्ते दोनों के बीच क्या होता है, क्या गुंथर उनकी चुनौती स्वीकार करते है या नहीं। ये देखने वाली बात होगी।

1. सीएम पंक की होगी वापसी

बैश इन बर्लिन के बाद हुए रॉ के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने अपनी हार का भड़ास निकालने के लिए सीएम पंक पर बेरहमी से हमला किया। मैकइंटायर ने उस एपिसोड में न सिर्फ पंक को तीन क्लेमोर किक लगाए, बल्कि उनके ब्रेसलेट के भी टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इस क्रूर हमले के चलते पंक को स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

पंक को चोट पहुंचाने के बाद पिछले हफ्ते रॉ पर मैकइंटायर ने आकर एक बार फिर बकवास की। उनकी बेकार की बातों को देखते हुए रॉ जनरल मैनेजर रिंग में आए और उन्होंने बैड ब्लड 2024 में पंक और मैकइंटायर के बीच एक हेल इन ए सेल मैच की घोषणा की। चूंकि, मैच की घोषणा कर दी गई है, ऐसे में इस हफ्ते सीएम पंक की वापसी भी होने जा रही है। अब इस हफ्ते रॉ पर पंक क्या करेंगे? क्या पंक अपने मैच से पहले ड्रू से बदला लेंगे? इन्हीं सब चीजों पर हर किसी की नजरें रहेगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement