Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE SmackDown (मई 10, 2024) में होंगी ये तीन बड़ी चीजें

Published at :May 10, 2024 at 2:12 PM
Modified at :May 10, 2024 at 2:12 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


बैकलैश के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड होगा।

बैकलैश इवेंट के बाद WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले धमाकेदार एपिसोड का आयोजन इस हफ्ते होगा। इस शनिवार भारतीय प्रशंसकों को कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे, क्योंकि किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए कई सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।

WWE रॉ के बाद अब स्मैकडाउन के 10 मई के एपिसोड में इस इवेंट के पहले राउंड का आयोजन किया जाएगा, इसके अलावा हमें कुछ जबरदस्त प्रोमो भी देखने को मिलेंगे। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि WWE फ्राइडे नाइट SmackDown के 10 मई, 2024 एपिसोड के लिए क्या-क्या योजना बनाई गई है।

3. ड्राफ्ट में SmackDown द्वारा पिक किए गए सुपरस्टार्स होंगे लॉक

WWE ड्राफ्ट 2024 के जरिए कई सुपरस्टार्स स्मैकडाउन का हिस्सा बने, जैसा की आप जानते होंगे 26 अप्रैल, 2024 को स्मैकडाउन ने ड्राफ्ट नाइट 1 की मेजबानी की थी। अब चूंकि बैकलैश इवेंट खत्म हो चुका है ऐसे में आगामी स्मैकडाउन एपिसोड में इस ब्रांड के रोस्टर को लॉक कर दिए जाएंगे, जैसा की रॉ के बीते एपिसोड में किया गया।

वैसे तो कई सुपरस्टार्स पहले भी स्मैकडाउन का ही हिस्सा थे, लेकिन कुछ ऐसे में भी हैं जो ड्राफ्ट के जरिए इस ब्रांड का हिस्सा बने हैं। उनमें एंड्राडे, निया जैक्स, बैरन कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा, चेल्सी ग्रीन, पाइपर निवेन, कैंडिस लेरे, टोमासो सिएम्पा, जॉनी गार्गानो, ब्लेयर डेवनपोर्ट और अन्य कुछ स्टार्स शामिल हैं।

2. ब्लडलाइन में शामिल होगा नया सदस्य

फ्रांस में हुए बैकलैश 2024 इवेंट में, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस की द ब्लडलाइन से भिड़ंत हुई, इस मैच में शुरुआत से अंत तक रैंडी और केविन का पलड़ा भारी था। लेकिन अंत में ब्लडलाइन के एक और नए सदस्य ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए केविन और रैंडी पर अटैक कर दिया, जिसके चलते सोलो और टामा ने आसानी से मैच जीत लिया। इस हफ्ते, सोलो सिकोआ आधिकारिक तौर पर टांगा लोआ को ब्लडलाइन में शामिल करेंगे। ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने हफ्तों पहले अपने एमएफटी, यानी की टामा टोंगा को किया था।

1. किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले राउंड का होगा आगाज

रॉ पर किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के बाद, अब स्मैकडाउन में इस टूर्नामेंट के पहले राउंड का आयोजन देखने को मिलेगा। बता दे पहले राउंड में कुछ जबरदस्त मुकाबले हमें देखने को मिलेंगे, सभी मैचों का ऐलान पहले ही हो गया है।

  • रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स
  • एंजेलो डॉकिंस बनाम टामा टोंगा
  • बियांका बेलेयर बनाम कैंडिस लेरे
  • जेड कारगिल बनाम पाइपर निवेन
  • नाओमी बनाम निया जैक्स

बता दें इस टूर्नामेंट के पहले राउंड में टामा टोंगा को बॉबी लैश्ले का सामना करना था। लेकिन इस मैच से पहले निक एल्डिस ने घोषणा की कि लैश्ले मेडिकल तौर पर मैच के लिए फिट नहीं है और उनकी जगह एंजेलो डॉकिंस इस मैच का हिस्सा बनेंगे। इस हफ्ते कैंडिस लेरे अपना स्मैकडाउन डेब्यू करेंगी, टामा टोंगा अपना पहला WWE सिंगल्स मैच लड़ेंगे। वहीं निया जैक्स लंबे समय बाद स्मैकडाउन पर इन-रिंग वापसी करेंगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.