Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE SmackDown (मई 24, 2024) में होंगी ये तीन बड़ी चीजें

Published at :May 23, 2024 at 2:44 PM
Modified at :May 23, 2024 at 2:44 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


इस हफ्ते SmackDown जेद्दा, सऊदी अरब में होगा।

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है। इस शनिवार भारतीय प्रशंसकों को कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे, क्योंकि किंग और क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में जाने के लिए कई सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।

इसके अलावा हमें कुछ और भी बढ़िया और जबरदस्त चीजें होते हुए देखने को मिल सकती हैं, यानी की कुछ चौंकाने वाले घमासान और प्रोमो। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि WWE फ्राइडे नाइट SmackDown के 24 मई, 2024 एपिसोड के लिए क्या-क्या योजना बनाई गई है।

3. एजे स्टाइल्स का सामना स्मैकडाउन जीएम निक एल्डिस से हो सकता है

WWE डेब्यू करने के बाद से एजे स्टाइल्स मेन रोस्टर का अहम हिस्सा रहे हैं और खास करके स्मैकडाउन का। इस हफ्ते स्मैकडाउन जनरल मैनेजर के साथ उनका टकराव देखने को मिल सकता है, जिनके साथ काफी समय से उनका विवाद चल रहा है। इस टकराव से ही साफ होगा कि स्टाइल्स का भविष्य स्मैकडाउन में कैसा होगा।

फिलहाल इस समय एक बड़ा सवाल है कि क्या इस हफ्ते स्टाइल्स, एल्डिस के निर्णयों को चुनौती देंगे या फिर उन्हें अपने आगे के प्लान के बारे में बताएंगे। इस टकराव से WWE यूनिवर्स में हलचल मचनी तय है।

2. द ब्लडलाइन के होंगे दो बड़े मुकाबले

ब्लडलाइन WWE में एक बड़ा और मजबूत ग्रुप बनता जा रहा है और इस हफ्ते उनका एकमात्र लक्ष्य स्मैकडाउन रोस्टर पर अपने दबदबे को पूरी तरह से कायम करने पर रहेगा। जैसा की आप जानते होंगे किंग ऑफ द रिंग सेमीफाइनल में टामा टोंगा का सामना रैंडी ऑर्टन से है। ब्लडलाइन के लिए ये मैच सिर्फ टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए नहीं है, बल्कि WWE लीजेंड्स पर अपने प्रभुत्व को साबित करने के लिए भी है।

इस हफ्ते ऑर्टन के खिलाफ टोंगा का मैच जरूर देखना लायक होगा। क्योंकि, रैंडी जैसे दिग्गज के खिलाफ लड़ना टोंगा के आगे के सिंगल्स करियर पर भी प्रभाव छोड़ेगा। इसके अलावा, सोलो सिकोआ और टांगा लोआ इस हफ्ते द स्ट्रीट प्रॉफिट्स से भिड़ेंगे। इस मैच को जीतकर ब्लडलाइन टैग टीम डिवीजन पर भी अपने दबदबे को कायम करना चाहेगी।

1. क्वीन ऑफ द रिंग सेमीफाइनल: बियांका बेलेयर बनाम निया जैक्स

क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट अब तक काफी रोमांचक रहा है और इस हफ्ते स्मैकडाउन में होने वाला विमेंस सेमीफाइनल भी काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है। बियांका बेलेयर, जो अपनी ताकत और बढ़िया रिंग कौशल के लिए जानी जाती हैं, उनका सामना पावर हाउस निया जैक्स से होगा।

बेलेयर और जैक्स दोनों ही WWE की सबसे सफलतम विमेंस स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अब तक काफी कुछ हासिल किया है। इस मैच के जरिए ही इस चीज का पता चलेगा कि क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में लायरा वाल्किरिया का सामना किससे होगा। इस हफ्ते इन दोनों बढ़िया स्टार्स में से जो भी जीते, लेकिन ये तो तय है कि इनके बीच का मुकाबला काफी जबरदस्त होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement