Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

AEW न्यूज

तीन बड़ी चीजें जो जॉन मोक्सली AEW All In 2024 में कर सकते हैं

Published at :August 24, 2024 at 6:07 PM
Modified at :August 24, 2024 at 6:07 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


AEW All In 2024 में आकर जॉन मोक्सली इवेंट की सफलता में चार चांद लगा सकते हैं।

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) AEW के टॉप स्टार्स में से एक हैं। वह लगभग पांच वर्षों से इस कंपनी के साथ हैं और इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम किए हैं। आप जानते ही होंगे फॉरबिडन डोर पे-पर-व्यू के बाद से मोक्सली को टेलीविजन पर नहीं देखा गया है। इस इवेंट में वह अपना IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, तेत्सुया नाइटो के खिलाफ हुए मैच में हार गए थे।

अफवाहों के मुताबिक, टोनी खान ने फॉरबिडन डोर के बाद जॉन मोक्सली को कुछ हफ्तों के लिए छुट्टी दे दी थी। हालांकि, वह एक्शन में फिर से कब लौटेंगे, इस बात की इस समय कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। बता दें कयास ये लगाए जा रहे ​​हैं कि जॉन, कंपनी के सबसे बड़े इवेंट यानी की ऑल इन (AEW All In 2024) में वापसी करेंगे। AEW की भी योजना यही हो सकती है, ताकि फैंस उन्हें देखकर खुश हो जाए और इससे इवेंट की सफलता में चार चांद लगे।

तो चलिए ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन चीजों के बारे में बताएंगे जो जॉन मोक्सली, AEW All In 2024 में वापसी करते हुए कर सकते हैं।

3. जॉन मोक्सली कैसीनो गौंटलेट मैच में ले सकते हैं हिस्सा

कुछ हफ्ते पहले, AEW ने ऑल इन के लिए कैसीनो गौंटलेट मैच को बुक किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मैच में कई हाई-प्रोफाइल सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। AEW ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कौन से स्टार इस मैच का हिस्सा होंगे। ऐसे में उम्मीद है कि जॉन मोक्सली चौंकाने वाली वापसी करते हुए इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

2. कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए दे सकते हैं चुनौती

ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के एक अन्य सदस्य क्लाउडियो कास्टागनोली ने डायनामाइट के हालिया एपिसोड में काज़ुचिका ओकाडा के खिलाफ कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा। हालांकि, ये मैच ड्रॉ हो गया जिसके चलते ओकाडा ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की। अब मोक्सली वापसी करते हुए उन पर निशाना साध सकते हैं और उनका अगला चैलेंजर बनते हुए उन्हें एक टाइटल मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं।

1. स्वेर्व स्ट्रिकलैंड से हो सकता है जॉन मोक्सली का सामना

स्वेर्व स्ट्रिकलैंड और ब्रायन डेनियलसन ऑल इन में ‘टाइटल बनाम करियर’ मैच में भिड़ेंगे। इस मैच में ब्रायन के पास पहली बार AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका है। हालांकि, उनका करियर भी इस मैच में दांव पर लगा है, अगर वह ये मैच हार गए तो उन्हें AEW छोड़कर जाना होगा।

ऐसे में अगर स्ट्रिकलैंड किसी तरह डेनियलसन को हराकर उनका करियर खत्म कर देते हैं, तो जॉन मोक्सली इस बात का बदला लेने के लिए आ सकते हैं। यही नहीं मोक्सली वापसी के बाद AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए स्ट्रिकलैंड को चुनौती दे सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Advertisement