Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़ी चीजें जो WWE SmackDown Season Premiere में जरूर होनी चाहिए

Published at :September 10, 2024 at 1:48 PM
Modified at :September 10, 2024 at 1:48 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


SmackDown का सीजन प्रीमियर काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है।

WWE ने करीब 5 साल पहले FOX नेटवर्क के साथ कई बिलियन डॉलर की डील साइन की थी। अब आखिरकार वह कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है और स्मैकडाउन (SmackDown) की USA नेटवर्क पर वापसी होने जा रही है। अमेरिकी महाद्वीप में अब दोबारा से यूएसए नेटवर्क पर SmackDown एपिसोड का आयोजन शुरू किया जाएगा। यह भी संकेत हैं कि नए नेटवर्क पर आने से शो का लोगो भी बदला जा सकता है।

चूंकि अगला शो खास होगा, इसी कारण ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड को SmackDown सीजन प्रीमियर नाम दिया गया है। इस इवेंट में रोमन रेंस से लेकर रैंडी ऑर्टन समेत कई अन्य नामी सुपरस्टार्स अपीयरेंस दे सकते हैं। 5 साल पहले द रॉक ने FOX सीजन प्रीमियर में आकर चार चांद लगाए थे। तो चलिए जानते हैं उन पांच चीजों के बारे में जो SmackDown सीजन प्रीमियर में जरूर होनी चाहिए।

5. रैंडी ऑर्टन को SmackDown में आ जाना चाहिए

रैंडी ऑर्टन को इसी साल ड्राफ्ट में SmackDown में भेजा गया था, लेकिन Bash in Berlin 2024 में गुंथर के खिलाफ हुए मैच को बिल्ड करने के लिए वो पिछले एक महीने से Raw में नजर आ रहे थे। Bash in Berlin की हार के बाद उनका Raw में काम खत्म हो चुका है, इसलिए उन्हें दोबारा SmackDown में आकर केविन ओवेंस के साथ अपनी टीम को आगे बढ़ाने पर जोर देना चाहिए क्योंकि ओवेंस पर ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी हावी होते दिख रहे हैं।

4. टिफनी स्ट्रैटन को कैश इन करना चाहिए

टिफनी स्ट्रैटन द्वारा विमेंस Money in the Bank लैडर मैच जीतने से पहले ही उनकी नाया जैक्स के साथ दोस्ती चल रही है। वहीं SummerSlam 2024 में नाया जैक्स द्वारा WWE विमेंस चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि टिफनी अपनी दोस्त को धोखा देकर उनपर कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर सकती हैं।

टिफनी को SmackDown के हालिया एपिसोड में सफाई देकर नया जैक्स को विश्वास दिलाना पड़ा कि वो कैश इन के बारे में कुछ नहीं सोच रही हैं। उनका नाया जैक्स को धोखा देना निश्चित है और कई हफ्तों से वो कैश इन को टीज कर रही हैं। चूंकि SmackDown सीजन प्रीमियर किसी पे-पर-व्यू इवेंट से कम नहीं होगा, इसलिए स्ट्रैटन का कैश इन इस इवेंट को यादगार बना सकता है।

3. केविन ओवेंस का हील टर्न

WWE Bash in Berlin में जैसे ही केविन ओवेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच मिला, वैसे ही उम्मीद की जाने लगी थी कि अब ओवेंस का हील टर्न नजदीक है। कुछ दिन पहले उनके हील टर्न के संकेत भी दे गए थे। इस सबके बावजूद Bash in Berlin में वो विलेन नहीं बने, लेकिन समय बीतने के साथ ओवेंस का किरदार बदलने की कवायदें तेज हो रही हैं।

अब SmackDown सीजन प्रीमियर में एक तरफ रैंडी ऑर्टन की वापसी की उम्मीद है, ओवेंस उन्हें धोखा देकर या फिर किसी तरह कोडी रोड्स की स्टील केज मैच में हार का कारण बनकर भी हील बन सकते हैं।

2. कोडी रोड्स की क्लीन जीत होनी चाहिए

यह पहले ही घोषणा हो चुकी है कि SmackDown सीजन प्रीमियर में कोडी रोड्स को सोलो सिकोआ के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इससे पूर्व SummerSlam 2024 में भी रोड्स को सिकोआ के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था, जिसमें पहले ब्लडलाइन 2.0 का दखल हुआ और उसके बाद रोमन रेंस ने जोरदार रिटर्न किया था।

अब इस आगामी चैंपियनशिप मैच में कोडी रोड्स को क्लीन जीत मिलनी चाहिए जिससे सोलो सिकोआ को टाइटल फ्यूड के एंगल से बाहर किया जा सके। ऐसा इसलिए जरूरी है क्योंकि सिकोआ vs रेंस असली ट्राइबल चीफ होने की लड़ाई शुरू होने के लिए कोडी रोड्स का इससे पूरी तरह बाहर होना बहुत जरूरी है। इसलिए द अमेरिकन नाइटमेयर यदि क्लीन जीत दर्ज करते हैं तो उनका सोलो सिकोआ के साथ एंगल खत्म हो जाएगा।

1. रोमन रेंस की वापसी

रोमन रेंस ने SummerSlam में वापसी कर ब्लडलाइन 2.0 के मेंबर्स पर अटैक कर दिया था। उसके बाद SmackDown में भी उनकी झड़प हो चुकी है। SmackDown सीजन प्रीमियर एक बड़ा इवेंट होगा, जिसमें रेंस कई तरीकों से वापस आकर ब्लडलाइन vs ब्लडलाइन 2.0 स्टोरीलाइन की नींव रख सकते हैं।

वो जिमी उसो या फिर पॉल हेमन के साथ वापस आकर ऑरिजिनल ब्लडलाइन के रीयूनियन के संकेत दे सकते हैं या फिर कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ स्टील केज मैच में दखल भी दे सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement