Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़ी चीजें जो Roman Reigns वापसी करते हुए WWE SmackDown Season Premiere में कर सकते हैं

Published at :September 10, 2024 at 2:10 PM
Modified at :September 10, 2024 at 2:10 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रोमन रेंस को SmackDown सीजन प्रीमियर एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

WWE SmackDown का प्रसारण इस हफ्ते दोबारा से यूएसए नेटवर्क पर शुरू होने जा रहा है। FOX नेटवर्क के साथ कंपनी की डील समाप्त हो चुकी है और ऐसे में 13 सितंबर के शो को ‘SmackDown Season Premiere‘ नाम दिया गया है। इस खास इवेंट के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को भी एडवर्टाइज किया जा रहा है।

रोमन रेंस की फ्यूड इस समय ब्लडलाइन 2.0 और उसके लीडर सोलो सिकोआ से चल रही है। अभी तक स्टोरीलाइन में कोई प्रोग्रेस नहीं देखी गई है, लेकिन उम्मीद है कि स्मैकडाउन के अगले एपिसोड में रेंस की कहानी एक नया मोड़ ले सकती है। इस आर्टिकल में आइए उन पांच चीजों के बारे में जानते हैं जिन्हें रोमन रेंस इस हफ्ते स्मैकडाउन में कर सकते हैं।

5. ऑरिजिनल ब्लडलाइन के साथ रियूनीफिकेशन

ऑरिजिनल ब्लडलाइन की बात करें तो उसमें जे उसो, जिमी उसो, पॉल हेमन और सैमी जेन भी शामिल हुआ करते थे। मौजूदा कहानी में एक तरफ सोलो सिकोआ के पास जैकब फाटू, टामा टोंगा और टांगा लोआ का साथ है, लेकिन रेंस अकेले पड़ गए हैं। SmackDown सीजन प्रीमियर में संभव है कि जब ब्लडलाइन 2.0 रोमन रेंस पर हावी होने लगेगा, तब जिमी उसो वापसी करते हुए सबको चौंका सकते हैं। जिमी को कुछ महीनों पहले सोलो सिकोआ और टामा टोंगा ने मिलकर इस ग्रुप से बाहर कर दिया था।

4. फिर से सोलो सिकोआ की हार का कारण बनेंगे?

SmackDown के अगले एपिसोड के लिए ऐलान हो चुका है कि कोडी रोड्स को स्टील केज मैच में सोलो सिकोआ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इससे पहले SummerSlam 2024 में भी यही मैच हुआ था, जिसमें रोमन रेंस की वापसी सिकोआ की हार का कारण बनी थी।

चूंकि, पिछले हफ्तों में ब्लडलाइन 2.0 को रेंस पर हावी होते देखा गया है। इसलिए ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ इस बार भी बदले की भावना में किसी तरह स्टील केज मैच में दखल देकर सिकोआ की हार का कारण बन सकते हैं।

3. रोमन रेंस प्रोमो कट कर सकते हैं

WWE SummerSlam 2024 के बाद एक गौर करने वाली बात यह रही है कि रोमन रेंस ने अब तक कोई प्रोमो कट नहीं किया है। उनके रिटर्न को करीब डेढ़ महीना बीत चुका है, लेकिन फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि आखिर सोलो सिकोआ द्वारा ब्लडलाइन के टेकओवर के बारे में रोमन रेंस क्या सोचते हैं।

उन्हें अपने आइकॉनिक शब्द ‘एक्नॉलेज मी’ जरूर बोलने चाहिए क्योंकि इन शब्दों को सुनने मात्र से फैंस खुशी से झूम उठेंगे। यहीं से सिकोआ vs रेंस ट्राइबल चीफ बनने की लड़ाई को एक नया रूप मिल सकता है।

2. पॉल हेमन के साथ वापसी कर सकते हैं

रोमन रेंस के ट्राइबल चीफ किरदार को ऐतिहासिक बनाने में वाइज़मैन पॉल हेमन का बहुत बड़ा हाथ था। मगर वाइज़मैन के साथ भी सोलो सिकोआ और उनके साथियों ने अच्छा बर्ताव नहीं किया था। यहां तक कि ब्लडलाइन 2.0 ने हेमन को कमेंट्री टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब लगा दिया था। रेंस और हेमन का कनेक्शन हमेशा लोगों को पसंद आया है और अब शायद समय आ गया है जब हेमन ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ को दोबारा अपनी गद्दी हासिल करने में मदद करने के लिए सामने आ जाएं।

1. रोमन रेंस की मदद के लिए हिकुलेओ कर सकते हैं डेब्यू

एक तरफ सोलो सिकोआ, जैकब फाटू, टामा टोंगा और टांगा लोआ का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच खबर आई थी कि हिकुलेओ ने WWE के साथ डील साइन कर ली है, जो महान रेसलर हाकू के बेटे हैं। यदि रेंस, SmackDown में कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ मैच में दखल देते हैं तो ब्लडलाइन 2.0 के अन्य मेंबर्स उनपर अटैक कर सकते हैं। ऐसे में जैकब फाटू, टामा टोंगा और टांगा लोआ पर अकेले हावी पड़ कर हिकुलेओ अपने डेब्यू में ही WWE यूनिवर्स पर गहरी छाप छोड़ सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement