Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

इस युवा सितारे ने WWE को कहा अलविदा! रिपोर्ट में पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Published at :June 11, 2024 at 3:51 PM
Modified at :June 11, 2024 at 3:51 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


रिकोशे WWE को कहने जा रहे हैं अलविदा।

WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने रिकोशे का बुरा हाल कर दिया था। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में रिकोशे (Ricochet) अपना बदला लेने आए, लेकिन यह रणनीति उन्हीं पर भारी पड़ी। दरअसल ब्रॉन ब्रेकर और इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) का मैच चल रहा था, जिसमें ब्रेकर विजयी रहे। मगर मैच के बाद भी ब्रेकर ने ड्रैगूनोव पर अटैक करने का ख्याल किया, लेकिन रिकोशे ने उन्हें रोक लिया। यह कदम रिकोशे पर बहुत भारी पड़ा, क्योंकि ब्रेकर ने उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है।

अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि रिकोशे अब टीवी पर दिखाई नहीं देंगे। रिकोशे को ऐसे समय में ऑफ-टीवी कर दिया गया है, जब उनके WWE छोड़ने की खबरें चरम पर हैं और हाल ही में बताया गया था कि उन्होंने कंपनी के साथ नई डील साइन नहीं की है। आपको बता दें कि ब्रॉन ब्रेकर द्वारा हुए हमले के तुरंत बाद रिकोशे को एंबुलेंस में भेजा गया और इस दौरान उनके साथ उनकी मंगेतर, समांथा इरविन भी रहीं। पूरी तरह संभव है कि नया कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करने के कारण उन्हें अब टीवी पर शायद ही देखा जाएगा।

रिकोशे को मिल रहा है AEW और NJPW से ऑफर

पिछले कुछ हफ्तों में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि रिकोशे को AEW और NJPW से भी ऑफर मिला है और इन दोनों कंपनियों में उनके अच्छे कनेक्शन हैं। मगर वो कोई दूसरी डील तब तक साइन नहीं कर सकते जब तक उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट आधिकारिक रूप से खत्म नहीं हो जाता। करीब एक महीने पहले ही रिकोशे को WWE स्पीड चैंपियन बनाया गया था, लेकिन 42 दिन तक बेल्ट अपने पास रखने के बाद वो इसे एंड्राडे के हाथों हार गए।

उनसे चैंपियनशिप लेना भी शायद कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ा ही मुद्दा रहा। खैर यह भी देखने योग्य बात होगी कि रिकोशे नाम का ट्रेडमार्क किसके पास है। संभव है कि रिकोशे अन्य कंपनियों में भी इसी नाम के साथ परफॉर्म कर सकते हैं क्योंकि WWE में आने से पहले भी वो इसी नाम के साथ रेसलिंग करते थे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement