Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WrestleMania 40 के मेन इवेंट मैच के विजेता का नाम आया सामने! CM Punk समेत कई WWE सुपरस्टार्स ने किया बड़ा खुलासा

Published at :April 1, 2024 at 5:05 PM
Modified at :April 1, 2024 at 6:01 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


WWE WrestleMania 40 एक ऐतिहासिक इवेंट बनने जा रहा है। इस आगामी इवेंट की सबसे बड़ी और आकर्षक स्टोरीलाइन रोमन रेंस और कोडी रोड्स की दुश्मनी पर आधारित है, जिसमें द रॉक, सैथ रॉलिंस और द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स भी शामिल हैं। Night 1 में रोमन रेंस-द रॉक टीम बनाकर कोडी रोड्स-सैथ रॉलिंस से टैग टीम मैच लड़ेंगे, वहीं Night 2 में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच धमाल मचाने को तैयार होगा। उससे पहले Night 1 में होने वाले टैग टीम मैच को लेकर अन्य WWE सुपरस्टार्स ने भविष्यवाणी की है।

रिया रिप्ली

रिया रिप्ली ने कहा, “मैंने द ब्लडलाइन के खिलाफ काम किया है, उनके साथ भी काम किया है। इसके साथ ही मेरी कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस से भी दुश्मनी रही है और जानती हूं कि ये सभी रेसलर्स अपने क्षेत्र में कितने अच्छे हैं। मैं कोडी और सैथ की जीत की भविष्यवाणी कर रही हूं।”

सीएम पंक

सीएम पंक ने कहा, “द रॉक और रोमन रेंस की हार की उम्मीद करना भी कठिन है। सैथ रॉलिंस के खिलाफ जा सकता हूं, लेकिन कोडी रोड्स की हार की भविष्यवाणी भी नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि सैथ रॉलिंस इस मैच में कमजोर कड़ी रहेंगे, इसलिए रोमन और द रॉक बाजी मारेंगे। द ब्लडलाइन बहुत ज्यादा पावरफुल है।”

जिमी उसो

जिमी उसो ने कहा, “कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस, आप WrestleMania 40 में रोमन रेंस और द रॉक की सबसे महान टैग टीम का सामना करेंगे। कोडी और सैथ, आप 2 हैं लेकिन हम सब एक हैं।”

शायना बैज़लर

शायना बैज़लर ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि ये एक खतरनाक मुकाबला साबित होगा। मैं उम्मीद कर रही हूं कि दोनों टीमें एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी, इसलिए मुकाबला काफी जबरदस्त रहने वाला है। रोमन इतिहास के सबसे डॉमिनेंट चैंपियंस में से एक हैं और द रॉक भी पहले चैंपियन के तौर पर दबदबा बना चुके हैं। मेरे लिए कुछ कह पाना मुश्किल है, लेकिन द रॉक और रोमन रेंस के पक्ष में 51-49 रहना चाहूंगी।”

द मिज

द मिज ने कहा, “मेरे लिए चयन करना मुश्किल है, क्योंकि मुझे ज्यादातर मौकों पर लोग बू करते हैं। इसलिए मैं अगर कहूं कि रोमन रेंस और द रॉक जीतेंगे और विजय प्राप्त करने के बाद अपने प्रतिद्वंदियों का इतना बुरा हाल करेंगे कि वो अगले दिन परफॉर्म ही ना कर पाएं, तो काफी लोग मेरे ऊपर गुस्सा करेंगे। रोमन रेंस और द रॉक नहीं चाहेंगे कि कोडी रोड्स Night 2 में परफॉर्म करने के लिए फिट रहें। इसलिए लिए द ब्लडलाइन को सुनिश्चित करना होगा कि रोड्स और रॉलिंस अगले दिन मैच ना लड़ पाएं।इसलिए मुझे लगता है कि रोमन और द रॉक को जीत मिलेगी।”

लायरा वेल्कीरिया

मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन लायरा वेल्कीरिया ने कहा, “इस स्टोरीलाइन में WWE ने 2 साल इन्वेस्ट किए हैं और मैं उम्मीद कर रही हूं कि इस बार कोडी अपनी स्टोरी को फिनिश करने वाले हैं।”

मिचीन

मिचीन ने कहा, “मैं रोमन रेंस और द रॉक को जीतता हुआ देख रही हूं. रोमन 1300+ दिनों से चैंपियन बने हुए हैं और द रॉक एक लैजेंड हैं। द रॉक अमेरिका ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं। उन्हें भला कोई कैसे हरा सकता है।”

कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन ने कहा, “आप लोग सोच रहे होंगे कि मैं द रॉक का नाम ले सकता हूं, लेकिन मैं कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को जीतते हुए देखना चाहता हूं। मेरे अनुसार उन दोनों के पास अच्छी लय है और उनकी पावर एकसाथ आ जाए तो उनका कॉम्बिनेशन ज्यादा खतरनाक बन गया है।”

सैंटोस इस्कोबार

सैंटोस इस्कोबार ने कहा, “मुझे, रोमन रेंस और द रॉक को अक्सर गलत समझा जाता है। हमें पूरा सिस्टम और साथी रेसलर्स भी गलत समझते हैं। मेरी भविष्यवाणी यही है कि द रॉक और रोमन रेंस जीतेंगे।”

बियांका ब्लेयर

बियांका बैलेर ने कहा, “मेरे लिए चयन करना आसान है क्योंकि कोडी रोड्स को अपनी स्टोरी फिनिश करनी है। मैं भी Royal Rumble विजेता रह चुकी हूं और जानती हूं कि WrestleMania के मेन इवेंट में जाने पर कैसा अनुभव होता है। मैं कोडी और सैथ का साथ दूंगी।”

कार्मेलो हेज

कार्मेलो हेज ने कहा, “मेरी निष्ठा कोडी रोड्स के प्रति है, लेकिन मैं उस व्यक्ति के खिलाफ भी नहीं जा सकता जिसने मुझे ये नए जूते गिफ्ट किए थे। इसलिए मैं रोमन रेंस और द रॉक के जीतने की उम्मीद कर रहा हूं।”

ओटिस

ओटिस ने कहा, “मैं कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ रहा हूं। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन आंकड़ों को देखा जाए तो रोमन रेंस और द रॉक जीतेंगे। मुझे माफ करना रोड्स और रॉलिंस।”

द ओसी

द ओसी के मेंबर्स कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ ने कहा, “द ब्लडलाइन का दबदबा सालों से चला आ रहा है और अब द रॉक भी इस टीम में आ गए हैं। मुझे लगता है कि रोमन और द रॉक जीतेंगे, जिससे Night 1 का एक्शन ज्यादा कठिन हो जाएगा।”

आर-ट्रुथ

आर-ट्रुथ ने कहा, “मेरे लिए ये कहना कठिन है। यही कड़वी सच्चाई है, इसलिए मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन जीतेगी।”

ज़ेलिना वेगा

ज़ेलिना वेगा ने कहा, “मेरी नजर में द रॉक जब भी किसी काम में सम्मिलित होते हैं, उन्हें केवल बिजनेस से मतलब होता है। मेरी नजर में द रॉक हर हालत में जीत दर्ज करने के लक्ष्य को हासिल करने निकले हैं।”

ज़ेवियर वुड्स

ज़ेवियर वुड्स ने कहा, “मुझे लगता है कि दोनों टीम फाइट कर रही होंगी, तभी ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स आ जाएंगे जिससे मुकाबले का अंत डिसक्वालीफिकेशन से हो जाएगा। इस मैच में कोई नहीं बल्कि लोग जीतेंगे।”

ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने कहा, “मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन इतना जरूर चाहूंगा कि सैथ रॉलिंस मेरे खिलाफ मैच के लिए रिंग में जरूर आएं फिर चाहे उन्हें व्हील चेयर पर ही बैठकर क्यों ना आना पड़े।”

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement