Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन तरीके जिनसे Seth Rollins कर सकते हैं WWE में धमाकेदार वापसी

Published at :September 27, 2024 at 1:24 PM
Modified at :September 27, 2024 at 1:24 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


सैथ रॉलिंस करीब 2 महीने से WWE टीवी पर नहीं आए हैं।

WWE SummerSlam 2024 से अगले Raw एपिसोड को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) अब तक भूले नहीं होंगे क्योंकि इसी इवेंट में ब्रॉन्सन रीड ने उनपर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था। रॉलिंस को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था और उसी इवेंट से वो लाइव टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। उस अटैक ने रीड को बहुत खतरनाक रेसलर के रूप में पेश किया, लेकिन सवाल है कि आखिर रॉलिंस कब तक वापसी कर पाएंगे।

WWE के साल में चार सबसे बड़े इवेंट्स में से एक, सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2024) पास आ रहा है। वैसे भी रॉलिंस के लिए स्टोरीलाइन पहले से तैयार हैं, उन्हें बस वापस आकर सर्वाइवर सीरीज के लिए एक धमाकेदार मैच की नींव रखनी है। तो चलिए उन तीन तरीकों के बारे में जानते हैं जिनसे सैथ रॉलिंस WWE में वापस आ सकते हैं।

3. ब्रॉन्सन रीड से बदला ले सकते हैं

वो ब्रॉन्सन रीड ही हैं जिनके कारण सैथ रॉलिंस की इतनी बुरी हालत हुई थी कि उन्हें एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाना पड़ा था। आपको याद दिला दें कि रीड ने रॉलिंस को कुल 6 सुनामी मूव्स लगाए थे। रॉलिंस के ब्रेक पर जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉन्सन रीड को टक्कर दी है, लेकिन उन्हें सबक सिखाने में नाकाम रहे हैं।

अगले सप्ताह Raw में स्ट्रोमैन vs रीड लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होना है, जिसमें सैथ रॉलिंस आकर रीड पर खतरनाक अटैक करके उनकी हार का कारण बन सकते हैं। चूंकि इस मैच में नो डिसक्वालीफिकेशन की शर्त होती है, इसलिए रॉलिंस बिना कोई रोक टोक मौके का फायदा उठाकर रीड पर हमला कर सकते हैं। यहां से दोनों की भयंकर और धमाकेदार फ्यूड शुरू हो सकती है।

2. सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर मैच में दखल देंगे

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच Bad Blood 2024 में Hell in a Cell मैच होने वाला है। चूंकि मैकइंटायर ने हाल ही में पंक के ब्रेसलेट को तोड़ दिया था, इसलिए Bad Blood के पंक vs ड्रू मैकइंटायर मैच में तबाही मचनी लगभग तय है। जब रॉलिंस आखिरी बार Raw में आए थे जब उन्होंने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार के लिए सीएम पंक को जिम्मेदार ठहराया था।

दरअसल जब Money in the Bank 2024 में रॉलिंस vs मैकइंटायर vs प्रीस्ट वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच हो रहा था, तब सीएम पंक असल में मैकइंटायर पर अटैक करने के लिए बाहर आए थे लेकिन उनकी वजह से रॉलिंस भी चैंपियन बनने से हाथ धो बैठे थे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अगले साल WrestleMania 41 में सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस मैच देखने को मिल सकता है। इसलिए संभव है कि उसी चैंपियनशिप मैच की हार का बदला लेने के लिए रॉलिंस, Bad Blood 2024 के मैच में दखल देकर पंक की हार का कारण बन सकते हैं।

1. कोडी रोड्स को टारगेट कर सकते हैं

उन बातों को कुछ ही महीने बीते हैं जब सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ कोडी रोड्स को जीतने में मदद की थी। द ब्लडलाइन को टेकडाउन करना आसान नहीं था, लेकिन रॉलिंस, जॉन सीना और द अंडरटेकर की मदद से कोडी रोड्स ऐसा करने में सफल रहे थे। मगर अब वही कोडी रोड्स Bad Blood 2024 में रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर मैच लड़ने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस वापस आकर दावा कर सकते हैं कि कोडी रोड्स ने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर उन्हें धोखा दिया है। चूंकि सबने मिलकर द ब्लडलाइन को टेकडाउन करने का काम किया था, फिर भी द अमेरिकन नाइटमेयर ने उस सारी मेहनत पर पानी फेरते हुए रेंस के साथ टीम बना ली है। इसी कारण उन्हें रोड्स को अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते देखना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement