Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Raw या SmackDown? जानिए Uncle Howdy WWE में वापसी के बाद किस ब्रांड का बनेंगे हिस्सा

Published at :June 3, 2024 at 2:23 PM
Modified at :June 3, 2024 at 2:23 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


पिछले कई हफ्तों से अंकल हाउडी की वापसी के संकेत मिल रहे हैं।

WWE कई महीनों से अंकल हाउडी के रिटर्न को टीज कर रही है। कभी उनकी वापसी को लेकर क्यूआर कोड दिखाया जा रहा है तो कभी स्क्रीन ग्लिच होने लगती है। काफी लोगों का मानना है कि अंकल हाउडी को ब्रे वायट से जोड़ा जाएगा और उनकी स्टोरीलाइंस पर उसी पर आधारित हो सकती हैं।

मगर फिर भी सब यह जानने के इच्छुक हैं कि अंकल हाउडी जब वापस आएंगे तो Raw को जॉइन करेंगे या SmackDown को। तो आइए जानते हैं कि अंकल हाउडी WWE के किस ब्रांड में जा सकते हैं।

क्यों WWE Raw में जा सकते हैं Uncle Howdy?

जबसे अंकल हाउडी की वापसी की चर्चा शुरू हुई है तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो एक फैक्शन तैयार कर सकते हैं। एरिक रोवन से लेकर एलेक्सा ब्लिस को भी उनसे जोड़ा जा चुका है, लेकिन अभी तक किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है। Raw की बात करें तो इस ब्रांड में टॉप फैक्शंस की काफी कमी है। हालांकि द जजमेंट डे ने लंबे समय से रेड ब्रांड पर दबदबा बनाया हुआ है, लेकिन प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के लिए कई डॉमिनेंट फैक्शंस का होना क्राउड के अंदर भी उत्साह भर रहा होता है।

चूंकि ब्रे वायट के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन काम कर चुके हैं, जिन्हें ड्राफ्ट में Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया था। स्ट्रोमैन, वायट फैमिली का हिस्सा रहे हैं, इसलिए यदि अंकल हाउडी Raw में आकर फैक्शन बनाने का फैसला लेते हैं तो इतिहास के मद्देनजर स्ट्रोमैन के अंकल हाउडी को जॉइन करने के दरवाजे खुल सकते हैं या उनके बीच फ्यूड भी संभव है। रेड ब्रांड में अंकल हाउडी के आने से उनकी फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, रे मिस्टीरियो और शेमस जैसे वर्ल्ड चैंपियन सुपरस्टार्स के साथ स्टोरीलाइन भी बहुत मनोरंजक रह सकती है।

क्यों SmackDown में जा सकते हैं Uncle Howdy?

आपको याद दिला दें कि ब्रे वायट जब WWE में काम कर रहे थे तब उन्होंने SmackDown रोस्टर का हिस्सा रहते अपना आखिरी मैच लड़ा था। Royal Rumble 2023 के लिए उनकी फ्यूड एलए नाइट से शुरू हुई थी और इस पे-पर-व्यू इवेंट में उन्होंने जीत भी दर्ज की थी। चूंकि अंकल हाउडी का किरदार ब्रे वायट के रियल लाइफ ब्रदर बो डलास निभा रहे हैं, इसलिए अपने भाई को ट्रिब्यूट देने के लिए हाउडी ब्लू ब्रांड में आ सकते हैं क्योंकि उनकी आखिरी स्टोरीलाइन SmackDown में रही थी।

अंकल हाउडी के SmackDown में आने से WWE को एक फायदा यह भी होगा कि ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन के डॉमिनेंस को काफी हद तक कम किया जा सकेगा। ये मानने वाली बात है कि SmackDown पिछले 2-3 साल से ज्यादातर द ब्लडलाइन के कारण दिलचस्प बना हुआ है और इन दिनों सोलो सिकोआ का टेकओवर एक बार फिर ब्लडलाइन को सबसे ज्यादा चर्चाओं में ला रहा है। मगर किसी सुपरस्टार या टीम का अत्यधिक दबदबा बना लेना सही नहीं है। ऐसे में अंकल हाउडी के आने से फैंस को भी SmackDown में कुछ नया देखने को मिल सकेगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement