Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार सुपरस्टार्स जो WWE में Roman Reigns की वापसी के बाद देंगे उनका साथ

Published at :May 28, 2024 at 3:05 PM
Modified at :May 28, 2024 at 3:05 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Roman Reigns जल्द कर सकते हैं WWE में धमाकेदार वापसी।

रोमन रेंस एक महान WWE सुपरस्टार के रूप में अपनी विरासत कायम कर चुके हैं। वो WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के हाथों अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। उसके बाद रोमन ब्रेक पर चल रहे हैं और इन दिनों “गुड फॉर्च्यून” नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

पिछले करीब 2 महीनों में द ब्लडलाइन एक नई दिशा में आगे बढ़ा है, ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि रोमन रेंस आखिर कब और किस अंदाज में रिटर्न कर सकते हैं। तो आइए उन चार WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं, जिनके साथ Roman Reigns वापसी के बाद काम कर सकते हैं।

4. जे उसो

जे उसो फिलहाल रोमन रेंस के सबसे हाई-प्रोफाइल पार्टनर साबित हो सकते हैं। पिछले साल जे उसो ने द ब्लडलाइन को छोड़कर बहुत बड़ा झटका दिया था और असल में उन्होंने ही इस ग्रुप को शुरुआत में स्थापित करने में योगदान दिया था। Raw का हिस्सा बनने और कोडी रोड्स के साथ काम करने के बाद जे उसो कंपनी के नामी सुपरस्टार्स में शामिल हो गए हैं।

WrestleMania 40 में उन्होंने अपने भाई जिमी उसो को हराया और पहले उनके बीच कितनी भी दूरियां क्यों ना रही हों, लेकिन जे रोमन रेंस के करियर में आगे बढ़ने के प्रति सहानुभूति दिखा चुके हैं।

3. जिमी उसो

जिमी उसो नियमित रूप से द ब्लडलाइन के एंगल का हिस्सा बने रहे हैं। जब SummerSlam 2023 में उन्होंने अपने भाई जे उसो को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने से रोका तो इस ग्रुप के अंदर टेंशन बढ़ने लगी थी। WrestleMania 40 में जिमी उसो को अपने भाई से हार मिली, लेकिन जब रोमन रेंस ब्रेक पर गए तब सोलो सिकोआ और टामा टोंगा ने मिलकर जिमी को ब्लडलाइन से बाहर निकाल फेंका था। जिमी पहले ही सिकोआ के दुश्मन बन चुके हैं और ऐसे में संभव है कि रोमन रेंस वापसी कर सोलो सिकोआ को सबक सिखाते हुए पुराने ब्लडलाइन ग्रुप की स्थापना कर सकते हैं।

2. सैमी जेन

एक समय था जब सैमी जेन द ब्लडलाइन के निष्ठावान मेंबर हुआ करते थे, लेकिन Royal Rumble 2023 में रोमन रेंस और अन्य ब्लडलाइन मेंबर्स की केविन ओवेंस पर क्रूरता को देख उन्होंने ट्राइबल चीफ पर हमला कर दिया था। इसके बावजूद रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि जेन दोबारा ब्लडलाइन को जॉइन कर सकते हैं। उनका दोबारा इस ग्रुप में आना इस स्टोरीलाइन को एक नई परिभाषा दे रहा होगा। यदि जेन, रोमन रेंस के साथ आते हैं तो जरूर रेंस के किरदार में बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि वह ट्राइबल चीफ की क्रूरता ही थी जिसके कारण जेन ने उनपर अटैक किया था।

1. जैकब फाटू

जैकब फाटू, अनोआ’ई फैमिली के वो मेंबर हैं जिनसे Backlash 2024 में डेब्यू की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उनकी जगह टांगा लोआ का डेब्यू करवाया गया था। इसी साल अप्रैल में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि जैकब ने WWE के साथ डील साइन कर ली है।

मगर फिलहाल ऐसा लगता है जैसे उनके डेब्यू के लिए सही समय का इंतजार किया जा रहा है। जिस तरह से सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टांगा लोआ ने मिलकर हील फैक्शन तैयार किया है, उसे देखते हुए लगता है जैसे जैकब फाटू ऐसे समय में अपना डेब्यू करेंगे जब उनके लिए रोमन रेंस को जॉइन करने के दरवाजे खुल चुके होंगे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement