Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन WWE सुपरस्टार्स जो बन सकते हैं Cody Rhodes के अगले चैलेंजर

Published at :June 23, 2024 at 12:09 AM
Modified at :June 23, 2024 at 12:09 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Cody Rhodes WWE के प्रत्येक पे-पर-व्यू में टाइटल डिफेंड कर रहे हैं।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार हैं और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन भी बने हुए हैं। रोड्स के लिए टाइटल रन ज्यादा आसान नहीं रहा है क्योंकि वो हर एक पे-पर-व्यू इवेंट में अपनी बेल्ट को डिफेंड करते नजर आए हैं।

हाल ही में उन्होंने WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को ‘आई क्विट’ मैच में हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अब सवाल है कि रोड्स का अगला प्रतिद्वंदी कौन हो सकता है। तो चलिए उन तीन सुपरस्टार्स पर नजर डालते हैं, जो कोडी रोड्स के अगले प्रतिद्वंदी बन सकते हैं।

3. केविन ओवेंस

केविन ओवेंस पहले भी यूनिवर्सल चैंपियन रहे हैं और कई बार रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड टाइटल के लिए चैलेंज कर चुके हैं। इसी इतिहास को देखते हुए संभव है कि ओवेंस को एक बार फिर Money in the Bank पे-पर-व्यू में टाइटल जीतने का मौका दिया जा सकता है।

चूंकि Money in the Bank इवेंट का आयोजन कनाडा में होगा, ऐसे में उम्मीद होगी कि केविन अपने होम क्राउड के सामने रोड्स को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नजर आ सकते हैं। हाल ही में स्कॉटलैंड में हुए Clash at the Castle 2024 में WWE ने होमटाउन स्टार्स को चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया था। इस बार भी ऐसा ही कुछ होने की उम्मीद करना गलत नहीं होगा।

2. रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स का बहुत पुराना इतिहास रहा है और दोनों ने बहुत साल पहले द लीगेसी टीम में साथ काम किया था। कुछ हफ्तों पहले ऑर्टन को किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन फाइनल में उन्हें गुंथर के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। चूंकि जब फाइनल मुकाबले में गुंथर ने द वाइपर को पिन किया तब उनके कंधे ऊपर थे, ऐसे में ऑर्टन क्लीन तरीके से हार ना मिलने के कारण निक एल्डिस के सामने अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल शॉट की मांग कर सकते हैं।

1. सोलो सिकोआ

Clash at the Castle 2024 में कोडी रोड्स की एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत के बाद सोलो सिकोआ ने द अमेरिकन नाइटमेयर को कन्फ्रंट किया था। सिकोआ ने इस बीच अन्य द ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ मिलकर रोड्स पर अटैक भी किया। हालांकि रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने रोड्स को बचा लिया था, लेकिन यह स्पष्ट हो गया है कि सिकोआ की नजरें रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप बेल्ट पर हैं। ऐसे में संभावनाएं काफी अधिक हैं कि सोलो सिकोआ को कोडी रोड्स का अगला चैलेंजर बनाया जा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement