Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Cody Rhodes vs Logan Paul मैच के क्या है नियम? WWE King and Queen of the Ring में मचने वाला है बवाल

Published at :May 12, 2024 at 12:33 PM
Modified at :May 12, 2024 at 12:33 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


किंग और क्वीन ऑफ द रिंग में “द अमेरिकन नाइटमेयर” पहली बार “द मेवरिक” से भिड़ेंगे।

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने लोगन पॉल को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का अगला अपोनेंट घोषित किया है। मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) का कहना है कि वो सऊदी अरब में होने वाले King and Queen of the Ring के मेन इवेंट में कोडी रोड्स से चैंपियन vs चैंपियन मैच में भिड़ना चाहते हैं। लोगन पॉल ने रोड्स के टाइटल रन का अंत करने का भी दावा किया है।

कोडी रोड्स WrestleMania 40 में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। दूसरी ओर लोगन पॉल ने Crown Jewel 2023 में रे मिस्टीरियो को हराकर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी और उसके बाद उन्होंने केवल 2 बार अपने टाइटल को डिफेंड किया है।

SmackDown में कोडी रोड्स ने भी प्रोमो कट करते हुए कहा कि वो अपने करियर में केवल यूएस चैंपियन बनना चाहते थे, क्योंकि ये टाइटल जीत उन्हें ग्रैंड स्लैम चैंपियन बना देगी। दोनों चैंपियंस ने एक-दूसरे को हराने का दावा किया और दोनों ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को ऊपर उठाया। लेकिन यह एक बड़ा सवाल था कि क्या कोडी रोड्स vs लोगन पॉल मैच में दोनों चैंपियनशिप दांव पर लगी होंगी, या फिर ये मैच बस चैंपियन vs चैंपियन मैच है। लेकिन अब कोडी रोड्स ने ट्वीट कर इस बड़े सवाल का जवाब दे दिया है।

क्या Cody Rhodes vs Logan Paul के बीच विनर टेक्स ऑल मैच होगा?

PWInsider ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि कोडी रोड्स और लोगन पॉल के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच में कोई टाइटल दांव पर नहीं लगा होगा। वहीं Fightful की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि King and Queen of the Ring इवेंट में केवल WWE चैंपियनशिप दांव पर लगी हो सकती है। लेकिन अब खुद कोडी रोड्स ने इस मैच के नियम का खुलासा कर दिया है, जिससे हर कोई चौंक गया है।

दोनों चैंपियंस इन दिनों एक-दूसरे के खिलाफ मैच को टीज कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कंपनी ने इस विषय पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि अगर ये ‘विनर टेक्स ऑल’ मैच होता तो इसे चैंपियन vs चैंपियन मैच ना कहा जाता।

Cody Rhodes ने दिए विनर टेक्स ऑल मैच के संकेत

बता दें इन सभी रिपोर्ट्स के जवाब में कोडी रोड्स ने ट्वीट करते हुए विनर टेक्स ऑल मैच होने के संकेत दे दिए हैं। रोड्स ने ट्वीट में लिखा है, ‘फॉर ऑल द गोल्ड।’ इस ट्वीट ने काफी हद तक स्पष्ट कर दिया है कि रोड्स और पॉल के बीच विनर टेक्स ऑल मैच हो सकता है। यानी की जो भी जीतेगा उसके कंधों पर हमें दोनों चैंपियनशिप देखने को मिलेंगे।

सैथ रॉलिंस WWE और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप दोनों को एक ही समय पर जीतने वाले एकमात्र रेसलर हैं, उनके अलावा ये कारनामा अब तक कोई और नहीं कर पाया है। लेकिन क्या किंग और क्वीन ऑफ द रिंग 2024 इवेंट में हमें एक और डबल चैंपियन मिलेगा, जो इन दोनों ही चैंपियनशिप को एक ही समय पर अपने नाम करेगा। फिलहाल इस समय कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन जो भी होगा वो काफी जबरदस्त होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement