Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Clash at the Castle 2024: फुल मैच कार्ड, तारीख, लाइव टेलीकास्ट और टाइमिंग डिटेल्स

Published at :June 10, 2024 at 2:19 PM
Modified at :June 10, 2024 at 2:19 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


इस इवेंट में होने वाले सभी मैचों में चैंपियनशिप दांव पर लगी है।

WWE का अगला पे-पर-व्यू इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) होगा, जिसका आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में होगा। कंपनी ने इस इवेंट के लिए 5 मैच बुक किए हैं और ये सभी चैंपियनशिप मुकाबले होने वाले हैं। चूंकि इवेंट स्कॉटलैंड में होगा, इसलिए इसी देश के कई रेसलर्स को मैच कार्ड में रखा गया है। तो आइए इस आर्टिकल में Clash at the Caslte 2024 के फुल मैच कार्ड, तारीख, लाइव टेलीकास्ट और टाइमिंग डिटेल्स के ऊपर एक नजर डालते हैं।

WWE Clash at the Castle 2024 का मैच कार्ड, प्रीव्यू और प्रिडिक्शन

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच

Bianca Belair & Jade Cargill (C) vs Alba Fyre & Isla Dawn vs Shayna Baszler & Zoey Stark WWE

मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस जेड कार्गिल और बियांका बैलेर को द अनहोली यूनियन (एल्बा फायर और आईला डॉन) और शायना बैज़लर और जोई स्टार्क की टीम के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। द अनहोली यूनियन की रेसलर्स अपने होम क्राउड के सामने परफॉर्म कर रही होंगी और होम एडवांटेज होने के चलते ऐतिहासिक जीत दर्ज करना चाहेंगी। मगर मोमेंटम और रिपोर्ट्स को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्गिल और बैलेर टाइटल को रिटेन करेंगी।

सैमी जेन vs चैड गेबल – WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच

WWE Sami Zayn (C) vs Chad Gable

सैमी जेन को सिंगल्स मैच में चैड गेबल के खिलाफ अपनी इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। गेबल स्पष्ट कर चुके हैं कि उनका एकमात्र लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है और ऐसा करने में अल्फा अकादमी के मेंबर्स उनकी मदद करेंगे। मगर गेबल का अपने साथियों के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं रहा है, इसलिए संभव है कि गेबल की टीम के मेंबर्स उन्हें धोखा देकर उनकी हार का कारण बन सकते हैं।

बेली vs पाइपर निवेन – WWE विमेंस चैंपियनशिप

WWE Bayley (C) vs Piper Niven

बेली को सिंगल्स मैच में होमटाउन हीरो पाइपर निवेन के खिलाफ अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। चैंपियन बनने के बाद ये बेली का तीसरा टाइटल डिफेंस होगा, जिसमें जीत दर्ज करना उनके लिए आसान नहीं होगा। हालांकि पाइपर काफी खतरनाक रेसलर हैं और उनके पास होम एडवांटेज होगा, लेकिन मोमेंटम को देखते हुए बेली के चैंपियनशिप रिटेन करने की संभावनाएं अधिक लग रही हैं।

डेमियन प्रीस्ट vs ड्रू मैकइंटायर – वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप

WWE Damian Priest (C) vs Drew McIntyre

ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट की दुश्मनी तभी से चली आ रही है जब प्रीस्ट ने मैकइंटायर पर Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। अब मैकइंटायर अपने होम क्राउड के सामने प्रीस्ट को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका मिला है। मैकइंटायर को इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है और परिस्थितियां भी उनके नए चैंपियन बनने की ओर इशारा कर रही हैं।

कोडी रोड्स vs एजे स्टाइल्स – अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप ‘आई क्विट’ मैच

WWE Cody Rhodes (C) vs AJ Styles

‘द अमेरिकन नाइटमेयर’ कोडी रोड्स के सामने एजे स्टाइल्स की चुनौती होगी। ये एक ‘आई क्विट’ मैच होगा, जिसमें रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप दांव पर लगी होगी। बता दें कि Backlash 2024 में रोड्स, स्टाइल्स को हरा चुके हैं और इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि वो स्टाइल्स को हराकर उनके साथ अपनी फ्यूड का अंत करेंगे।

भारत में Clash at the Castle 2024 कब, कहां और कैसे देखें?

WWE Clash at the Castle 2024 का भारत में आयोजन शनिवार, 15 जून को रात 11:30 बजे से होगा। भारतीय फैंस Sony Sports के सभी नेटवर्क पर टीवी के जरिए लाइव शो का आनंद उठा सकते हैं। वहीं मोबाइल और टैबलेट यूजर्स Sony Liv एप पर लॉग-इन करके लाइव शो का लुत्फ उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement