Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Roman Reigns और नई ब्लडलाइन का भविष्य आया सामने, WWE इस तरह देगी भाइयों की कहानी को नया मोड़

Published at :August 20, 2024 at 3:24 PM
Modified at :August 20, 2024 at 3:24 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रोमन रेंस इस समय सोलो सिकोआ की नई ब्लडलाइन से अकेले लड़ रहे हैं।

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कई महीने लंबे इंतजार के बाद WWE SummerSlam 2024 में वापसी की थी। उन्होंने मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) मैच में वापसी करके, सिकोआ पर जोरदार अटैक किया था। सिकोआ, जो खुद को ब्लडलाइन (Bloodline 2.0) का ट्राइबल चीफ बताते हैं, अब रोमन अकेले दम पर उन्हें सबक सिखाने में लगे हैं।

सिकोआ, हालांकि ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ से बचकर निकल गए थे, लेकिन टामा टोंगा और टांगा लोआ को रोमन रेंस के खतरनाक अटैक का शिकार बनना पड़ा। इस बीच 16 अगस्त के SmackDown एपिसोड में रेंस ने लड़ाई करने के बाद ट्राइबल चीफ की निशानी (उला फाला/माला) को हासिल कर लिया था, लेकिन तभी जैकब फाटू ने वापसी करके रेंस पर क्रूरता भरे अंदाज में अटैक किया।

इस सैगमेंट का नतीजा ये निकला कि रोमन रेंस अकेले पड़ गए थे, इस कारण ब्लडलाइन 2.0 ग्रुप ने मिलकर ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ को कमेंट्री टेबल पर जोरदार तरीके से पावरबॉम्ब लगा दिया। अब बैकस्टेज से कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं कि कंपनी ने रोमन रेंस और नए ब्लडलाइन की भिड़ंत का शानदार प्लान बनाया हुआ है।

WWE Survivor Series में होगा ब्लडलाइन सिविल वॉर?

रिपोर्ट्स की मानें तो अगले कुछ इवेंट्स में ऑरिजिनल ब्लडलाइन के रीयूनियन की नींव रखी जा सकती है। मगर इस समय किसी प्लान का खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर ये रीयूनियन कैसे होगा क्योंकि सैमी जेन और जे उसो फिलहाल Raw में काम कर रहे हैं, लेकिन ब्लडलाइन का एंगल SmackDown में चल रहा है।

पिछले दिनों Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने संकेत दिए हैं कि बहुत जल्द दोनों ब्रांड्स के बीच ट्रांसफर हो सकता है। ऐसे में सैमी और जे को ब्लू ब्रांड में भेजा जा सकता है। ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि दोनों टीमों के अंदर एक पांचवें मेंबर की भी एंट्री हो सकती है। अब रोमन रेंस को 13 सितंबर को होने वाले SmackDown इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि उस इवेंट में ब्लडलाइन स्टोरीलाइन को किस तरीके से आगे बढ़ाया जाता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement